Shehnaaz Gill Video Viral on Social Media, fan says - yakin nahi hota

शहनाज गिल के इस वीडियो ने किया हैरान, फैंस बोले – यकीन नहीं होता…

शहनाज गिल के इस वीडियो ने किया हैरान, फैंस बोले - यकीन नहीं होता : This video of Shehnaaz Gill surprised, fans said - Can't believe it...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:16 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:16 am IST

मुंबई। शहनाज गिल सोशल मीडिया खूब एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस हमेशा कुछ ऐसा कर जाती है। जो उनके प्रशंसको के बीच चर्चा का विषय बन जाती है। हाल ही में शहनाज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट में एक वीडियो शेयर किया है। जो सोशल मीडिया में देखते ही देखते वायरल हो गया। आज हम इसी वीडियो के बारें में विस्तार से चर्चा करेंगे।

 

यह भी पढ़े : India news today in hindi 07 November : अगले तीन घंटों के दौरान कई जिलों में बादल गरजने के साथ बारिश की संभावना

 

वायरल वीडियो में शहनाज गिल बी प्राक का गाना ‘खाली खाली खाली पनिया वर्गी जिंदगी’ गाते हुए नजर आ रही है। इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की टीशर्ट पहनी है। एक्ट्रेस के खुले लंबे बाल उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रहे है। शहनाज का ये गाना खूब वायरल हो रहा है। देखते ही देखते यह गाना सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

 

यह भी पढ़े :  इन पांच हस्तियों को मिलेगा ‘उत्तराखंड गौरव सम्मान’, देखे नाम…

 

 

गाने को गाते वक्त शहनाज के इमोशन बाहर आ रहा है। सिद्धार्थ के जाने का गम एक्ट्रेस के दिल में है। इस गाने को सुनने के बाद फैंस का कलेजा फट रहा है। कमेंट सेक्शन में फैंस शहनाज की जमकर तारीफ कर रहे हैं। ब्री पाक का यह गाना शहनाज गिल के आवाज में आपको इमोशनल कर देगा। शहनाज के इस गानों को शेयर करने के तीन घंटे के अंदर ही 3 लाख 90 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। लोग जमकर कमेंट कर शहनाज के लिए प्यार जता रहे हैं। गाना सुनकर फैंस लिख रहे हैं ‘रुला दिया यार।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)