Chhattisgarh: Youth murdered due to illicit relationship in Dharsiwa

पत्नी के साथ दोस्त का था अवैध संबंध, शराब पिलाकर गमछे से घोंट दिया गला, आरोपी पहुंचा सलाखों के पीछे

Chhattisgarh: Youth murdered due to illicit relationship in Dharsiwa

: , January 16, 2022 / 05:05 PM IST

रायपुरः murdered due to illicit relationship in Dharsiwa जिले के धरसीवां थाना इलाके के मोहदा गांव में हुए युवक की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मृतक का दोस्त ने ही अवैध संबंध में चलते युवक को मौत के घाट उतार दिया था। युवक ने प्लानिंग के तहत पहले युवक को जमकर शराब पिलाई फिर गला दबाकर हत्या कर दिया। धरसीवां थाना पुलिस युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Read more : जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या 11 पहुंची.. और बढ़ सकती है मृतकों की संख्या

murdered due to illicit relationship in Dharsiwa पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि युवक का शव मोहंदा खार इलाके में सड़क किनारे सुबह मिला था। आधार कार्ड से युवक की शिनाख्त लुधियाना के अलोल निवासी मनोज कुमार के रूप में हुई है। मनोज की नाक और मुंह से खून बह रहा था। शार्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि हुई है। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की।.

Read more : पूर्व विधायक सुखदेव प्रसाद का निधन.. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के सहयोगी और जनसंघ के विधायक भी रहे 

पुलिस को पता चला कि मनोज को आखिरी बार उसी के साथ कंपनी में काम करने वाले मुंगेली हाल पता उरला निवासी दुलेश्वर पात्रे उर्फ राजा के साथ देखा गया था। इस पर पुलिस ने राजा को हिरासत में ले लिया। पहले तो पूछताछ के दौरान वह बयान बदलता रहा, लेकिन सख्ती दिखाने पर मनोज की हत्या कर उसका शव फेंकने की बात स्वीकार कर ली।

Read more :  क्रिप्टोकरेंसी पर टैक्स लगा सकती है सरकार, एक फरवरी को हो सकता है ऐलान, जानें क्या है सरकार की तैयारी  

पूछताछ में आरोपी दुलेश्वर पात्रे ने बताया कि मनोज का उसके घर आना-जाना था। इस बीच उसे पता चला कि पत्नी का मनोज से अवैध संबंध हो गया है। इस पर 13 जनवरी की शाम मनोज को बाइक से लेकन कुर्रा स्थित शराब दुकान में पहुंचा। वहां से शराब खरीदकर दोनों ने खूब पीया। जब मनोज नशे में धुत हो गया तो उसे मोहंदा खार लेकर आया और नाली में पटक दिया। उस पर कूद-कूद कर अधमरा किया, फिर गमछे से गला घोंट दिया।

 

#HarGharTiranga