Chief Minister Bhupesh Baghel returned from Delhi tour

दिल्ली दौरे से लौटे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कहा- CWC की बैठक में कई अहम बिंदुओं पर हुई चर्चा, बीजेपी के प्रदर्शन पर कसा तंज

किसान और महंगाई के मुद्दे समेत पांच राज्यों में होने वाले चुनाव पर चर्चा हुई। सीएम ने कहा की पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद चुनाव की भी घोषणा हुई है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : October 16, 2021/1:14 am IST

CWC meeting Bhupesh Baghel

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दिल्ली से रायपुर लौटे । एयरपोर्ट में मीडिया से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि सीडब्ल्यूसी की बैठक में आज कई बिंदुओं पर चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि किसान और महंगाई के मुद्दे समेत पांच राज्यों में होने वाले चुनाव पर चर्चा हुई। सीएम ने कहा की पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद चुनाव की भी घोषणा हुई है।

ये भी पढ़ें:  साथ रह रहे अलग-अलग धर्मों के युवक-युवतियों को लेकर जरुरी खबर, कोर्ट ने पुलिस को दिए ये अहम निर्देश

इसकी शुरुआत देशभर में पार्टी के मेंबर शिप के साथ शुरू होगी। पत्थलगांव की घटना पर सीएम बघेल ने कहा कि गाड़ी और गांजा तस्कर मध्य प्रदेश के है। एमपी सरकार को इस पर संज्ञान लेना चाहिए। गांजा के मामले में उड़ीसा सरकार को भी सख्ती बरतनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: वैक्सीन लगाया तो डसवा दूंगी सांप से’ टीका लगाने पहुंची मेडिकल टीम के सामने महिला ने रखा कोबरा

वहीं पत्थलगांव में भाजपा के प्रदर्शन पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा को मध्य प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करना चाहिए। इससे एमपी में गांजा रैकेट का भंडाफोड़ होगा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि पत्थलगांव की घटना में हमने अधिकारियों पर कार्रवाई करते हुए मृतक के परिजन को 50 लाख रू देने की घोषणा कर दी है। अब ऐसे में भाजपा किस मुद्दे को लेकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है।

ये भी पढ़ें: रामलीला के दौरान कलाकार की हार्ट अटैक से मौत, निभा रहे थे राजा दशरथ का किरदार