Children are being made to work in Semardarri hostel

छात्रावास में छात्राओं के साथ हो रहा है शोषण, करवाया जा रहा है ऐसा काम, वीडियो देखकर भड़के परिजन

छात्रावास में छात्राओं के साथ हो रहा है शोषण, करवाया जा रहा है ऐसा काम! Children are being made to work in Semardarri hostel

Edited By :   Modified Date:  July 25, 2023 / 10:03 AM IST, Published Date : July 25, 2023/10:03 am IST

पेंड्रा। Children are being made to work in Semardarri hostel सरकार अनुसूचित जाति कल्याण विभाग को बच्चों की पढ़ाई और उनके रहने के लिए लाखों रुपए का फंड देती है। बावजूद इसके छात्रावास द्वारा बच्चों से काम कराया जाता है। ऐसा ही एक मामला पेंड्रा जिले से सामने आया है। जहां कुछ छात्राओं से काम कराया जा रहा है।

Read More: पेट्रोल पंप पर बाइक में लगी भीषण आग, बाइक पूरी तरह जलकर खाक, मची अफरातफरी 

Children are being made to work in Semardarri hostel जानकारी के अनुसार, मामला मरवाही ब्लॉक के सेमरदर्री छात्रवास का है। जहां कुछ छात्राओं को छात्रावास के बाहर पानी लाने को कहा जा रहा है। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि जिसमें आप देख सकते हैं कि कुद छात्राएं बाहर से पानी भरकर ले जा रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद छात्राओं के परिजनों में नाराजगी देखने को मिल रही है।

Read More: Korba News: एडमिनो को पुलिस की सख्त एडवाइज.. विवादित मेंबर को करें WhatsApp ग्रुप से बाहर, वर्ना..

छात्रावास में बच्चों के साथ हो रहे शोषण पर सवाल उठता है कि बच्चें अपनी पढ़ाई करें या छात्रावास का काम!आपको बता दें कि छात्रावास में सफाई, बर्तन साफ करने, कपड़े धोने के लिए कर्मचारियों की नियुक्ति की गई है। लेकिन छात्रावास में स्टाफ के नहीं रहने के कारण बच्चों को काम करने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें