दुर्ग से माना एयरपोर्ट तक सिटी बस सेवा आज से शुरू, विरोध के चलते भारी संख्या में पुलिस बल तैनात, जानें रूट |

दुर्ग से माना एयरपोर्ट तक सिटी बस सेवा आज से शुरू, विरोध के चलते भारी संख्या में पुलिस बल तैनात, जानें रूट

City bus service from Durg to Mana : यह बस सेवा दुर्ग शहर के विभिन्न स्थानों से निकलकर भिलाई, पावरहाउस, चरोदा, कुम्हारी, रायपुर होते हुए माना एयरपोर्ट चलेगी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : November 13, 2022/12:38 pm IST

City bus service from Durg to Mana airport :दुर्ग। आज से दुर्ग से माना एयरपोर्ट तक जाने वाली सिटी बस का दुबारा शुभारंभ किया गया। यह बस सेवा दुर्ग शहर के विभिन्न स्थानों से निकलकर भिलाई, पावरहाउस, चरोदा, कुम्हारी, रायपुर होते हुए माना एयरपोर्ट चलेगी। जहां एक तरफ एक बस के चलने से यात्रियों को बेहतर सुविधा मिलेगी तो वही बस ट्रांसपोर्टरों ने इसके रुट परिचालन का विरोध करते हुए प्रदर्शन किया।

read more: Plane Crash Ka Video: एयरशो के दौरान आपस में लड़े दो प्लेन! पायलट समेत 6 लोगों की मौत, सामने आया वीडियो

बस ट्रांसपोर्टरों की मांग है कि बस का परिचालन रेलवे स्टेशन से किया जाए न कि शहर के अलग अलग स्थानों से। बस मालिक संघ ने इस मांग पत्र का ज्ञापन दुर्ग SDM को सौंपा है, जिसमे उन्होंने तत्काल रूट चेंज ना करने पर सभी निजी बसों के संचालन को बन्द करने की चेतावनी दी है। विरोध को देखते हुए बस स्टैंड दुर्ग में भारी पुलिस बल तैनात किया गया था।

read more:  छत्तीसगढ़ में बॉलीवुड की 3 फिल्मों और 4 वेब सीरीज की होगी शूटिंग, स्वरा भास्कर समेत इन फिल्म निर्माताओं ने किया फैसला

विरोध कर रहे करीब 5 लोगों को हिरासत में लिया

City bus service from Durg to Mana: पुलिस ने विरोध कर रहे करीब 5 लोगों को हिरासत में लिया जिसके बाद बस मालिक संघ आक्रोशित हो उठा। पकड़े गए लोगों को निशर्त रिहा करने की मांग लेकर सिटी कोतवाली थाना का घेराव किया जा रहा है। बता दें कि दुर्ग से माना एयरपोर्ट तक आने जाने के लिए AC सिटी बसों के संचालन का कार्य मनीष ट्रेवल्स को दिया गया है जिसके चलते आज दुर्ग बस स्टैंड के सामने सिटी बस स्टॉपेज से इसकी शुरुआत की है।

 
Flowers