CM Bhupesh Baghel reached in dantewada big announcements in Katekalyan

CM Bhupesh Baghel in dantewada : जल्द संवेरगा कटेकल्याण, CM भूपेश बघेल ने की कई बड़ी घोषणाएं

CM Bhupesh Baghel reached in dantewada : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राज्यव्यापी भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के तहत सोमवार को बस्तर संभाग के दौरे रहे।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : May 23, 2022/4:46 pm IST

CM Bhupesh Baghel in dantewada :  दंतेवाड़ा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राज्यव्यापी भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के तहत सोमवार को बस्तर संभाग के दौरे रहे। दंतेवाड़ा पहुंचे के बाद सीएम विधानसभा के कटे कल्याण और बारसूर में स्थानीय ग्रामीणों से मुलाकात की। इस दौरान आम जनता से शासकीय योजनाओं के क्रियान्वयन के संबंध में फीडबैक भी लिया। इस दौरान सीएम ने कई बड़ी घोषणाएं की।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

read more : 2 गर्लफ्रेंड से बात कर रहा था पति, मना किया तो पत्नी को उतारा मौत के घाट फिर शव के साथ बिताई रात 

सीएम ने कहा कि कटेकल्याण में मिनी स्टेडियम का निर्माण होगा। सब स्टेशन स्थापित किया जाएगा। आश्रित गांव मोखपाल में मंगल भवन बनेगा। दंतेश्वरी मंदिर में तालाब का सौंदर्यीकरण किया जाएगा। आश्रित गांव लखारास में एनीकट का निर्माण और कुंआकोंडा में पोस्ट मैट्रिक छात्रावास बनेगा।

read more : अपना राशन कार्ड तुरंत वापस करें, नहीं तो होगी कार्रवाई! आदेश से मची खलबली 

8 लाख रूपए का महुआ बेचा

सीएम के दौरे के दौरान पार्वती मौर्या ने बताया कि वो 8 लाख रूपए का महुआ बेच चुकी हैं। समूह के माध्यम से 8 लाख रुपए का महुआ बेच चुकी हैं। महुए की मांग इंग्लैंड से भी आई है। उन्होंने कहा कि वो इंग्लैंड जाकर महुए का इस्तेमाल देखना चाहती हैं। इस पर CM ने बधाई दी और कहा कि उन्हें इंग्लैंड भी भेजेंगे।

 
Flowers