CM Bhupesh Baghel big statement regarding ban on Bajrang Dal

‘छग में हमने बजरंगियों को ठीक कर दिया’ सीएम भूपेश ने बजरंग दल को बैन करने पर कही ये बात

CM Bhupesh Baghel big statement regarding ban on Bajrang Dal बजरंग दल को बैन की घोषणा के बाद राजनीतिक सरगर्मियां और तेज हो गई हैं।

Edited By :   Modified Date:  May 3, 2023 / 02:19 PM IST, Published Date : May 3, 2023/2:08 pm IST

CM Bhupesh Baghel big statement: रायपुर। कर्नाटक कांग्रेस घोषणा पत्र में बजरंग दल को बैन की घोषणा के बाद राजनीतिक सरगर्मियां और तेज हो गई हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बजरंग बली को कैद करने वाले बयान से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी का भी बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कर्नाटक कांग्रेस घोषणा पत्र में बजरंग दल को बैन करने पर कहा कि प्रधाानमंत्री मोदी फेंकते बहुत हैं।

Read more: इस्तीफों का दौर जारी, NCP अध्यक्ष और महासचिव के बाद अब इस विधायक ने भी दिया इस्तीफा

आगे कहा कि इस मामले में भी पीएम मोदी झूठ बोल गए। बजरंगबली को नहीं, बजरंग दल को बैन की बात कही गई है। बजरंग बली के नाम पर कुछ लोग गुंडागर्दी करते हैं। इसलिए बजरंग दल पर प्रतिबंध की बात कही गई है। छग में हमनें बजरंगियों को ठीक कर दिया है। आगे शिकायत मिली तो विचार किया जाएगा।

Read more: ITR भरने वालों में मची होड़, डेडलाइन हो रही खत्म, इस बार चूके तो लगेगा इतने का जुर्माना… 

CM Bhupesh Baghel big statement : दरअसल, कर्नाटक में कांग्रेस ने मंगलवार को अपना घोषणापत्र जारी किया। कांग्रेस ने घोषणापत्र में बजरंग दल पर बैन लगाने का वादा किया जिस पर बीजेपी ने उसे घेर लिया है। पीएम मोदी ने कहा था कि कांग्रेस ने पहले भगवान राम को ताले में बंद रखा और अब बजरंग बली को कैद करना चाहती है। इस बयान के बाद से राजनीतिक सियासत गरमा गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें