CM Bhupesh big statement regarding inauguration of new Parliament House

नए संसद भवन के लोकार्पण को लेकर सीएम भूपेश का बड़ा बयान, कह दी ये बात

नए संसद भवन के लोकार्पण को लेकर सीएम भूपेश का बड़ा बयान, CM Bhupesh big statement regarding inauguration of new Parliament House

Edited By :   Modified Date:  May 23, 2023 / 02:15 PM IST, Published Date : May 23, 2023/1:22 pm IST

रायपुरः छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने एक बार फिर नए संसद भवन के लोकार्पण और 2 हजार के नोट बदलने जाने पर बड़ा बयान दिया है। संसद भवन के लोकार्पण को लेकर CM भूपेश ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जो बयान दिया है, उसके बाद हम इस विषय पर कुछ नही बोलेंगे। हम उन्हीं की लाइन पर बोलेंगे।

Read More : क्या 2 हजार का नोट बदलने के लिए लगेगा PAN-AADHAR? बैंक जानें से पहले जान लें RBI के ये नियम  

2 हजार के नोट बदलने पर सीएम भूपेश ने कहा कि 2000 के नोटो के लिए फिर से लाइन लगनी शुरू हो गई है। लोगों को बस बैंको में लाइन लगाने में मजा आता है। जरूरत नहीं थी तो क्यों लेके आए, अब चल रहा था क्यों बंद किए? BJP नेता बताएं की इस तरह से नोट बंद करने से क्या फायदा हुआ?

Read More : हवाई जहाज से बुजुर्गों को तीर्थयात्रा करा रही प्रदेश की सरकार, आज शिर्डी के लिए होंगे रवाना, ये लोग कर सकते हैं आवेदन

वहीं राष्ट्रीय रामायण महोत्सव को लेकर अरुण साव के बयान पर सीएम भूपेश ने कहा कि यह शासकीय कार्यक्रम है और इसके लिए सभी को निमंत्रण भेजा जाएगा। अरुण साव चाहते हैं कि अतिरिक्त कार्ड भेजा जाए तो हम उनको अतिरिक्त कार्ड भी भेज देंगे।