CM expressed grief over accident in Jashpur, gave instructions for better treatment of injured

गहरी खाई में आटो गिरने से 4 लोगों की मौत, सीएम भूपेश ने जताया दुख, घायलों के बेहतर इलाज के दिए निर्देश

CM expressed grief over accident in Jashpur, gave instructions for better treatment of injured

Edited By :   Modified Date:  May 31, 2023 / 11:37 PM IST, Published Date : May 31, 2023/11:36 pm IST

जशपुर: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के सन्ना क्षेत्र में बुधवार दोपहर बड़े हादसे में आटो के करीब 50 फुट गहरी खाई में गिर जाने से चार सवारों की मौत हो गई। वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल हैं। मारे गए लोगों में आटो का मालिक एवं उसकी पत्नी भी शामिल हैं।

Read More : कोई नहीं कर पाया दिग्गज अभिनेता गुरु दत्त की बराबरी, आज भी कहलाते है इस मामले में नंबर वन… 

मिली जानकारी के अनुसार सन्ना क्षेत्र के घाघरा रोड में बुधवार दोपहर छतौरी कापूकोना के पास यह घटना हुई। ग्राम करदना से शादी समारोह में शामिल होने के लिए आटो मालिक बुधराम पति बैजू राम अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ सोनक्यारी गांव गया हुआ था। शादी समारोह संपन्न होने के बाद आटो मालिक बुधराम अपने आटो में परिवार के सदस्यों सहित पांच लोगों को बैठाकर वापस करदना जाने के लिए निकले थे। रास्ते में छतौरी-कापूकोना के घाट में आटो तेज रफ्तार में अनियंत्रित हो गई और लहराते हुए सीधे 50 फुट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में आटो मालिक बुधराम, उसकी पत्नी फूलमती की मौके पर मौत हो गई थी। आटो में सवार गंभीर रूप से घायल बृहस्पति बाई, सेवंती, निर्मल तिग्गा 47 वर्ष एवं दिलेश्वर राम 8 वर्ष को पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला और जशपुर अस्पाल में दाखिल कराया। उपचार के दौरान गंभीर रूप से घायल बृहस्पति बाई एवं सेवंती की भी मौत हो गई।

Read More : इन राशिवालों को होने वाला है तगड़ा धनलाभ, चारों ओर से होगी पैसों की बारिश, चमकेगा करियर 

सीएम भूपेश ने जताया दुख

इस हादसे में 4 लोगों की मौत पर सीएम भूपेश बघेल ने गहरा दुख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन को मृतकों के परिजनों को हर संभव मदद और इस घटना में घायलों के बेहतर इलाज कराने के निर्देश दिए हैं। ग्राम घाघरा और करदना के बीच छतौरी घाट में शादी समारोह से वापस आ रहे ऑटो रिक्शा के घाट के नीचे गिरने से हुए हादसे में 4 लोगों की मृत्यु हुई है। दो घायलों को बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल अंबिकापुर रेफर किया गया है।

 
Flowers