CM Bhupesh Baghel retaliated on Raman's statement

कांग्रेस विधायकों की टिकट को लेकर रमन सिंह के बयान पर सीएम ने किया पलटवार, कहा – रमन अपनी चिंता करें….

CM retaliated on Raman Singh's statement regarding ticket of Congress MLAs : विधायक चुनाव लड़ने से भाग रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2023 / 06:19 PM IST, Published Date : February 3, 2023/5:03 pm IST

CM Bhupesh Baghel retaliated on Raman’s statement: रायपुर : 2024 के चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ में सियासी हलचल तेज हो गई है। बीजेपी और कांग्रेस के बीच आरोप और प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। हाल ही में कांग्रेस विधायकों की टिकट को लेकर बीजेपी नेता रमन सिंह ने सीएम भूपेश बघेल का निशाना साधा था। जिसको लेकर अब सीएम भूपेश बघेल ने रमन सिंह को जबरदस्त फटकार लगाई है।

यह भी पढ़े : ‘गॉड पार्टिकल’ का जनक कहे जाते हैं महान भारतीय विज्ञानी सत्येंद्रनाथ बोस, आइंस्टीन भी थे इनके प्रशंसक, जानें उनसे जुड़ी कुछ रोचक बातें

रमन के बयान पर सीएम भूपेश बघेल का पलटवार

सीएम ने कहा रमन सिंह कांग्रेस विधायकों की चिंता छोड़े और अपनी टिकट की चिंता करें । मुख्यमंत्री रहते हुए अपने बेटे को लोकसभा की टिकट नहीं दिला पाए, हमारी चिंता क्यों कर रहे हैं। अपनी चिंता करें अपने पार्टी की चिंता करें। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने यह बातें कांकेर रवाना होने से पहले रायपुर में कहीं। इसके बाद अपने तय कार्यक्रम के लिए मुख्यमंत्री रवाना हो गए।

यह भी पढ़े : 12वीं कक्षा की परीक्षा दिला रही छात्रा को प्रसव पीड़ा, अस्पताल में दिया जुड़वाँ बच्चे को जन्म

कांग्रेस के विधायक भाग रहे

CM Bhupesh Baghel retaliated on Raman’s statement: गौरतलब है कि हाल ही में सीएम भूपेश बघेल ने कहा था कि बीजेपी में गुजरात की तरह सभी का टिकट कटेगा। इसे लेकर रमन सिंह ने कहा कि भूपेश बघेल को कांग्रेस की चिंता करना चाहिए। विधायक चुनाव लड़ने से भाग रहे हैं। सत्तारूढ़ पार्टी के विधायक चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है। भूपेश पार्टी की चिंता करें बीजेपी की चिंता करने वाले बहुत है। 15 साल के विकास के काम 8 साल के मोदी जी की उपलब्धियां इतनी सारी बातें हैं। भूपेश के साढ़े 4 साल के भ्रष्टाचार और सरकार भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं. जनता समझ गई हैं की किस प्रकार जनता के लूट के लिए ही सरकार है।

 

 

 
Flowers