Congress Compares Rahul Gandhi to Ram

‘कांग्रेस में प्रतियोगिता चल रही है कि कौन कितना चमचागिरी कर सकता है’ मंत्री चौबे के बयान पर भाजपा सांसदों का पलटवार

प्रदेश के कृषि मंत्री रविंद्र चौबे चौतरफा घिरते हुए नजर आ रहे हैं! Congress Compares Rahul Gandhi to Ram and Shankaracharya

Edited By :   Modified Date:  January 30, 2023 / 03:50 PM IST, Published Date : January 30, 2023/3:50 pm IST

रायपुर: Congress Compares Rahul Gandhi to Ram  कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भगवान राम और शंकराचार्य से तुलना करके प्रदेश के कृषि मंत्री रविंद्र चौबे चौतरफा घिरते हुए नजर आ रहे हैं। उनके इस बयान को लेकर सियासी गलियारों में गरमाहट बढ़ती हुई नजर आ रही है। मामले को लेकर भाजपा सांसदों ने उन्हें और कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथों लिया है। जहां सांसद संतोष पांडेय ने उनकी बुद्धि भ्रष्ट होने की बात कही है तो वहीं सांसद सुनील सोनी ने उनके बयान को भगवान राम और शंकराचार्य का अपमान बताया है।

Read More: Murder of married girlfriend: पति से छिपकर जिस होटल में बनाती थी आशिक से संबंध वही हुई हत्या, यह जिद बनी मौत की वजह

Congress Compares Rahul Gandhi to Ram  सांसद संतोष पांडेय ने मंत्री चौबे के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें देखना चाहिए कहां से किस की तुलना कर रहे हैं। राम और शंकराचार्य से राहुल की तुलना अनुचित है। कांग्रेस नेताओं की बुद्धि भ्रष्ट हो चुकी है। वहीं, रायपुर सांसद सुनील सोनी ने कहा है कि कांग्रेस के अंदर चमचागिरी की एक स्पर्धा चल रही है कि कौन कितना ज्यादा चमचागिरी कर सकता है। भगवान और शंकराचार्य से तुलना कर रहे है और संतों का अपमान करने में लगे है।

Read More शाहरुख खान की पठान ने मचाई तबाही, 5 दिन में बॉक्स ऑफिस पर जमाई धाक… 

बता दें कि कृषि मं​त्री रविंद्र चौबे ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की तारीफ करते हुए कहा है कि राहुल जैसी यात्रा हम शास्त्रों में उल्लेखित पाते हैं। भगवान राम अयोध्या से लंका तक यात्रा किए हैं, शंकराचार्य केरल से बद्रीनाथ तक यात्रा किए। दोनों यात्रा के समान ही राहुल जी की यात्रा है, राहुल गांधी की यात्रा को देश याद रखेगा।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक