Congress election manifesto committee meeting today

CG Assembly Election 2023: कांग्रेस चुनाव घोषणा पत्र समिति की बैठक आज, जनता से मांगे गए सुझाव, जारी किया ई-मेल आईडी

Congress election manifesto committee meeting today

Edited By :   Modified Date:  August 25, 2023 / 06:43 AM IST, Published Date : August 25, 2023/6:41 am IST

Congress election manifesto committee meeting today : रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए आज कांग्रेस चुनाव घोषणा पत्र समिति की दोपहर 1 बजे राजीव भवन में बैठक होगी। यह बैठक घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष एवं मंत्री मोहम्मद अकबर की उपस्थिति में होगी। इस बैठक में घोषणा पत्र को लेकर रणनीति बनेगी। विधानसभा चुनाव के लिए जनता से 31 अगस्त तक सुझाव मांगे गए है।

read more: Modi tells Xi Chinfing: संबंधों को सामान्य बनाने के लिए क्षेत्र में शांति, एलएसी का सम्मान जरूरी, मोदी ने चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग से कह दी सीधी बात 

बता दें कि जनता के मन की बात जानने के लिए कांग्रेस ने ई-मेल में सुझाव मांगे हैं। ऐसे सुझाव जो पार्टी को पसंद आएंगे, उन्हें वे अपने घोषणा पत्र में शामिल करेंगे। इसके लिए कांग्रेस ने ई-मेल आईडी जारी की है, जिस पर लोग अपने सुझाव भेज सकेंगे।

read more: #SarkarOnIBC24: धर्म और मजहब की ओर मुड़ रही सियासत की दिशा, हिंदुत्व के एजेंडे से बढ़ा कांग्रेस-भाजपा का सरोकार, क्या ऐसे बनेगी ‘सरकार’?..

Congress election manifesto committee meeting today : विधानसभा चुनाव के लिए गठित कांग्रेस की घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष मोहम्मद अकबर ने बताया कि घोषणा पत्र तैयार करने के लिए आम जनता से सुझाव लिए जा रहे हैं और जो भी अपने सुझाव कांग्रेस पार्टी को देना चाहता है वो प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय राजीव भवन में आकर लिखित में दे सकते हैं। इसके बाद जरूरत पड़ने पर आम लोगों से अलग-अलग वर्गों के साथ चर्चा की जाएगी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें