Congress mission Bastar: PL Punia on three-day tour from tomorrow

कांग्रेस का मिशन बस्तर: PL पुनिया कल से तीन दिवसीय दौरे पर, 12 सीटें बनी चुनौती

Congress mission Bastar: PL Punia on three-day tour from tomorrow कांग्रेस का मिशन बस्तर: PL पुनिया कल से तीन दिवसीय दौरे पर

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : October 26, 2022/9:28 pm IST

PL Punia on three-day tour from tomorrow: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 की जीत के लिए कांग्रेस ने तैयारी शुरू कर दी है। टारगेट में सबसे पहले आदिवासी इलाका बस्तर है। यहां कि 12 सीटों पर कब्जा बनाए रखना कांग्रेस के लिए बड़ी चुनौती है। इसके बाद लोकसभा चुनाव भी है। ऐसे में पीएल पुनिया तीन दिन बस्तर में बिताएंगे। उनका यह दौरान 28 अक्तूबर से शुरू होने वाला है। इस दौरान नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ जीत की रणनीति बनाएंगे।

Read more: केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 3 कर्मचारियों की मौत, 12 लोग गंभीर रूप से झुलसे 

बस्तर लोकसभा के साथ विधानसभा की 12 सीटें अभी कांग्रेस के पास हैं। 2023 में 12 सीटों पर कब्जा बरकरार रखना बड़ी चुनौती है। इस कारण पुनिया ने अभी से वहां के नेताओं और कार्यकर्ताओं में जोश भरने के अभियान में लग गए हैं।

PL Punia on three-day tour from tomorrow: 27 अक्तूबर :  पीएल पुनिया शाम 5.15 बजे दिल्ली से रायपुर पहुंचेंगे। शाम 6 बजे सर्किट हाउस, रायपुर में वरिष्ठ कांग्रेसजनों के साथ बैठक करेंगे।

28 अक्तूबर : दोपहर 3.30 बजे जगदलपुर पहुंचेंगे। शाम 6 बजे जगदलपुर में विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों और वरिष्ठ कांग्रेसियों के साथ बैठक में शामिल होंगे।

29 अक्तूबर : दोपहर 12 बजे दंतेवाड़ा में माता दंतेश्वरी का दर्शन करने के बाद दोपहर 2 बजे विधानसभा क्षेत्र दंतेवाड़ा के कांग्रेस पदाधिकारियों व वरिष्ठ कांग्रेसजनों के साथ बैठक में शामिल होंगे।

Read more: USB Type-C के साथ लॉन्च होंगे नए iPhone, ये होगा पहला मॉडल, Apple ने लिया बड़ा फैसला! 

30 अक्तूबर : सुबह 10 बजे सर्किट हाउस जगदलपुर में वरिष्ठ कांग्रेसजनों के साथ बैठक में शामिल होंगे।

31 अक्तूबर : सुबह 11 बजे राजीव भवन रायपुर में प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेंगे। दोपहर 1.30 बजे रायपुर से लखनऊ के लिए रवाना होंगे।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें