Madhya Pradesh and Chhattisgarh corona update

कोरोना ने बढ़ाई चिंता.. मध्यप्रदेश में बढ़ रहे रहे मामले, इधर छत्तीसगढ़ में थोड़ी राहत, देखें आंकड़ें

Madhya Pradesh and Chhattisgarh corona update : मध्यप्रदेश में सक्रिय मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : May 4, 2022/9:28 am IST

रायपुर। Madhya Pradesh and Chhattisgarh corona update : देश के कई राज्यों में कोरोना के केस फिर से बढ़ने लगे। मध्यप्रदेश में सक्रिय मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है। इधर छत्तीसगढ़ में अभी कोरोना स्थिर है। पिछले तीन दिनों से 5 से 6 मरीज मिल रहे हैं। प्रदेश के 24 जिलों में तीन दिनों से कोई नया केस नहीं आया है।

यह भी पढ़ें:  ‘जहां भी लाउडस्पीकर पर सुनाई दे अजान, तो वहां करें हनुमान चालीसा का पाठ’, मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने किया ऐलान

Madhya Pradesh and Chhattisgarh corona update सिर्फ ​तीन से चार जिलों में नए केस मिल रहे हैं। वहीं प्रदेश में अभी सक्रिय मरीजों की संख्या 41 है। बात करें मध्यप्रदेश की तो यहां बीते 24 घंटे में 26 नए केस मिले हैं। जिसके बाद प्रदेश में सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर 203 हो गई है। बता दें कि केस में बढ़ोतरी के बाद प्रदेश भर में मास्क फिर से अनिवार्य किया है। वहीं कोरोना के रोकथाम के लिए सभी उपाए करने के निर्देश जारी किया है।

यह भी पढ़ें: केरल के पूर्व सीएम ओमन चांडी के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला, सीबीआई ने आधिकारिक आवास ‘क्लिफ हाउस’ का किया निरीक्षण

दुर्ग जिले में बढ़ने लगे मामले
Madhya Pradesh and Chhattisgarh corona update छत्तीसगढ़ में अभी कोरोना की रफ्तार स्थिर है, लेकिन दो से तीन जिले ऐसे हैं जहां केस में मामूली बढ़ोतरी देखी जा रही है। इनमें दुर्ग, रायपुर जिले शामिल हैं। दुर्ग हर दिन 1 मरीज मिल रहे हैं। यहां अब सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर 10 हो गई है। जिले में अब तक 116204 मरीज मिले हैं। 114297 मरीज रिकवर हुए, जबकि 1897 संक्रमित मरीज कोरोना के खिलाफ जंग हार गए। छत्तीसगढ़ में अभी एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 41 हो गई है। राहत की खबर यह भी है कि प्रदेश में पिछले तीन दिनों में किसी मरीज की मौत नहीं हुई।

यह भी पढ़ें: सीएम का एजेंडा सेट… बीजेपी अपसेट! क्या भाजपा के पास सरकार की इस मजबूत देसी सरकार वाली छवि का कोई विकल्प है?

 
Flowers