crime in Dhamtari : son killed his father by beating him with a stick

कीचड़ छिटकने के विवाद में चाकू से हमला, इधर बेटे ने पिता की डंडे से पीट-पीटकर कर दी हत्या

crime in Bilaspur : बिलासपुर में गाड़ी से कीचड़ छिटकने से शख्स को इतना गुस्सा आया कि उसने ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : July 30, 2022/3:14 pm IST

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ में क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। लोग मामूली बात पर एक दूसरे को मरने-मारने पर उतारु हो जा रहे हैं। ताजा मामला प्रदेश के दो जिलों से सामने आई है। बिलासपुर में गाड़ी से कीचड़ छिटकने से शख्स को इतना गुस्सा आया कि उसने ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

यह भी पढ़ेंः बड़ा हादसाः निर्माणाधीन मकान की दीवार ढहने से 7 स्कूली बच्चे मलबे में दबे, 2 की मौत

जानलेवा हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे गंभीर हालत में सिम्स में भर्ती कराया गया है। मामला सरकण्डा थाना क्षेत्र के अशोक नगर का है। पुलिस ने बताया कि मामूली बात को लेकर विवाद हुआ। वहीं विवाद इतना बढ़ गया कि एक ने चाकू से हमला कर दिया। इससे भी मन नहीं भरा तो जान से मारने के लिए कुल्हाड़ी से हमला किया। गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ेंः बदमाशों ने युवक पर कर दिया चाकू से वार,वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

धमतरी में बेटे बना हत्यारा

दूसरा मामला बोराई थाना क्षेत्र के कोटपारा इलाके का है। यहां बेटे ने अपनी ही पिता की जान ले ली। बताया जा रहा है कि हर दिन दोनों के बीच किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता था। वहीं यह विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी पुत्र नरेश सामरथ ने अपने पिता की बेरहमी से डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ेंः बंद कमरे में आम्रपाली के साथ रोमांस करते दिखे निरहुआ, Internet पर वायरल होने लगा ये पुराना वीडियो

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers