CRPF jawan martyred in IED blast at Bijapur chhattisgarh

बीजापुर में IED ब्लास्ट, CRPF का एक जवान शहीद, एरिया डोमिनेशन पर निकली थी पार्टी 

बीजापुर। IED blast in Bijapur : नक्सली अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। नक्सलियों ने बीजापुर में फिर अपनी नापाक हरकतों को अंजाम...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : September 28, 2022/9:44 pm IST

बीजापुर। IED blast in Bijapur : नक्सली अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। नक्सलियों ने बीजापुर में फिर अपनी नापाक हरकतों को अंजाम दिया है। IED ब्लास्ट में CRPF का एक जवान शहीद हो गया। बताया जाता है कि जवान एरिया डोमिनेशन पर निकले थे।

इस दौरान नक्सलियों के बिछाए जाल में फंस गए और IED की चपेट में आने से शहीद हो गए। शहीद जवान का नाम सत्यपाल सिंह है। वो हरियाणा के रोहतक का रहने वाले थे। पार्थिव शरीर को जिला मुख्यालय लाने की तैयारी चल रही है। बीजापुर के SP आंजनेय वार्ष्णेय ने मामले की पुष्टि की है। मामला पामेड़ थाना क्षेत्र का है। जवान के पार्थिव शरीर को जिला मुख्यालय लाने की तैयारी चल रही है।

यह भी पढ़ें : चार ऐसे भारतीय क्रिकेटर जिन्होंने अपनी ही फैंस के साथ लिए सात फेरे, लिस्ट में शामिल है ये दिग्गज खिलाड़ी

बताया जाता है कि बुधवार को CRPF के जवान एरिया डोमिनेशन के लिए धर्मारम से चिंतावगु की तरफ निकले हुए थे।  लौटते वक्त चिंतावगु नदी के पास CRPF जवान सत्यपाल सिंह का पैर प्रेशर IED की चपेट में आ गया। धमाका इतना जबरदस्त था कि जवान मौके पर ही शहीद हो गया। वहीं अन्य जवान फिलहाल सुरक्षित हैं। बता दें कि ये इलाका पूरी तरह से नक्सलियों का गढ़ है।