cruelty like nirbhaya to a woman in janjgir, after rape, put pan's handle in private part

महिला से ‘निर्भया’ जैसी दरिंदगी, दुष्कर्म कर गुप्तांग में डाला तवे का मूठ, गले और छाती को पैरों से रौंदा

cruelty like nirbhaya to a woman in janjgir, after rape, put pan handle in private part: महिला से 'निर्भया' जैसी दरिंदगी, दुष्कर्म कर गुप्तांग

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : July 5, 2022/11:35 am IST

Chhattisgarh Rape Case : रायपुर। छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में एक महिला से दरिंदगी का मामला सामने आया है। यहां एक 55 साल की महिला से दरिंदगी की गई और फिर निर्ममता से उसकी हत्या कर दी गई। आरोपी ने 55 साल की अधेड़ महिला से पहले दुष्कर्म किया फिर उसके गुप्तांग में तवे का मूठ डाल दिया। इतना ही नहीं महिला के गले और छाती को पैरों से रौंदा गया। जिसके कारण महिला की हडि्डयां टूट गईं, फेफड़े फट गए और महिला की मौत हो गई।

Read More : भारत के इन 10 राज्यों में मिले कोरोना के नए वैरिएंट, दुनियाभर में फैल जाएगा ये वायरस, वैज्ञानिको ने चेताया

दरवाजे के पास मिला अधनग्न शव

मिली जानकारी के अनुसार जांजगीर-चांपा के अकलतरा थाना क्षेत्र में रविवार को महिला का शव उसके घर में अर्धनग्न हालत में मिला था। बताया जा रहा है कि 55 साल की महिला के पति की करीब 3 साल पहले मौत हो गई थी। उसका कोई बच्चा भी नहीं था। महिला घर में अकेले ही रहती थी और दूसरों के घरों में काम करती थी। 3 जुलाई की सुबह जब बहुत देर तक महिला घर से बाहर नहीं निकली तो पड़ोसियों की चिंता हुई। जब पड़ोसी उसे देखने पहुंचे तो वहां अंदर कमरे के दरवाजे के पास ही महिला का अर्धनग्न शव पड़ा था।

Read More : सीएम शिवराज ने गठित की सत्कार समिति, भोपाल-इंदौर में होगी जी-20 देशों की बैठक

अकलतरा ढाबे से आरोपी गिरफ्तार

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी। दुष्कर्म और जघन्य हत्या को देखते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की विशेष टीम बनाई। जांच के दौरान पाया गया कि आरोपी सूरज भोई को घटना वाले दिन क्षेत्र में देखा गया था। इस पर पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की। कुछ घंटों बाद ही आरोपी को अकलतरा के एक ढाबे से हिरासत में ले लिया। हालांकि पहले वह अपना गुनाह कबूल नहीं कर रहा था, लेकिन सख्ती से पूछताछ में उसने महिला से दुष्कर्म और हत्या करने की बात कबूल कर ली।

Read More : LPG Price Today : आज यहां 2606 रुपए में मिल रहा गैस सिलेंडर, यहां जानिए आपके शहर में LPG का भाव

डरा-धमकाकर किया दुष्कर्म

जांच में आरोपि ने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि 2 जुलाई की रात वह पोड़ीभांठा में घूम रहा था। तभी उसे मकान का दरवाजा खुला दिखाई दिया। वहां एक महिला अकेले सोई हुई थी। यह देखकर वह अंदर घुस गया और डरा-धमकाकर दुष्कर्म किया। वह दोबारा भी दुष्कर्म करना चाहता था, लेकिन तब तक महिला उसके चंगुल से छूटी और बाहर आकर चिल्लाने का प्रयास करने लगी। इस पर आरोपी ने महिला के बाल पकड़कर उसे अंदर खींच लिया और उससे मारपीट की।

Read More : Sawan 2022 : सावन में भूल से भी न करें ये गलतियां, इन 8 आदतों से भगवान हो जाएंगे नाराज

दुष्कर्म के बाद हत्या

बता दें आरोपी सूरज ने महिला को जमीन पर पटक दिया और घर में रखे तवे से उस पर वार किया। इससे महिला दर्द से छटपटाने लगी तो उसकी छाती पर चढ़ गया और उसके गले को हाथ से दबा दिया। इसके बाद भी महिला बचने का प्रयास करती रही। इस पर आरोपी ने छटपटा रही महिला के गले पर पैर रख दिया और उसे दबा दिया, जिसके कारण महिला की मौत हो गई। इतना ही नहीं आरोपी का महिला से जघन्य अपराध करके भी मन नहीं भरा। इसके बाद आरोपी ने महिला के हाथ में पहनी चांदी की चूड़ियां निकाल लीं और वहां से फरार हो गया।

Read More : कोरोना के चपेट में आए यहां के राष्ट्रपति, संसद अध्यक्ष और मंत्री, वैक्सीन को लेकर कही ये बातें

 
Flowers