Danger of diarrhea hovered in Bilaspur, more than 20 children fell ill

न्यायधानी में मंडराया डायरिया का खतरा, बीमार हुए 20 से अधिक बच्चें, स्वास्थ्य विभाग ने लगाया कैंप

Danger of diarrhea hovered in Bilaspur : न्यायधानी के कोटा शहर के सोनसाय नवागांव में डायरिया और बुखार से 21 बच्चे बीमार हो गए हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : August 7, 2022/9:27 pm IST

बिलासपुर : Danger of diarrhea hovered in Bilaspur : न्यायधानी के कोटा शहर के सोनसाय नवागांव में डायरिया और बुखार से 21 बच्चे बीमार हो गए हैं। बच्चों को उल्टी दस्त, सर्दी और बुखार की शिकायत है। एक साथ गांव के इतने बच्चों के बीमार होने से हड़कंप मच गया है। स्वास्थ्य विभाग ने गांव में कैंप लगा दिया है। 7 बच्चों को रतनपुर स्वास्थ्य केंद्र और अन्य बच्चों का गांव में ही इलाज किया जा रहा है।

यह भी पढ़े : छप्पड़फाड़ कमाई : इस शेयर के निवेशकों की हुई बल्ले, अब तक दे दिया 500% तक रिटर्न, जानें खास बातें.

दो मोहल्लों में स्थिति सबसे ज्यादा ख़राब

Danger of diarrhea hovered in Bilaspur :  बताया जा रहा है, गांव के दो मोहल्लों में स्थिति ज्यादा खराब है। यहां शुक्रवार रात को कुछ बच्चे पहले उल्टी दस्त और बुखार से बीमार मिले। जिसके बाद दो दिनों में ये आंकड़ा बढ़ते चले गया और 21 -22 बच्चे डायरिया और बुखार से प्रभावित हो गए। एक साथ इतने बच्चों के बीमार होने से स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया है। गांव में कैंप लगाकर लोगों की जांच की जा रही है। वहीं बच्चों को इलाज के लिए अलग- अलग अस्पतालों में भर्ती किया गया है। कारणों का पता लगाने गांव में पानी के जांच और सर्वे के निर्देश दिए गए हैं।

यह भी पढ़े : मोटापे से हैं परेशान तो घर पर ही करें ये एक्सासाइज, तेजी से कम होगा वजन 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें