MLA Brihaspat Singh Update Youth Congress of 5 districts held a pc

विधायक बृहस्पत सिंह के निलंबन की मांग, 5 जिलों के युवा कांग्रेस ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : July 26, 2021/6:25 pm IST

MLA Brihaspat Singh Update :
बलरामपुर। छत्तीसगढ़ में विधायक बृहस्पत सिंह के आरोप पर तकरार बढ़ती जा रही है।
Read More News:  दुबई और बैंकॉक जाकर रहना चाहता था विजय माल्या की तरह, आरोपी की बात सुनकर पुलिस भी रह गई दंग

5 जिलों के युवा कांग्रेस ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विधायक बृहस्पत सिंह के द्वारा लगाए गए आरोप को निराधार बताया है। युवा कांग्रेस ने विधायक बृहस्पत सिंह के निलंबन की मांग की है।

Read More News:  T20 मैच में भारत का विजयी आगाज, श्रीलंका को 38 रनों से हराया

विधायक बृहस्पत सिंह के काफिले पर हुए हमले के बाद प्रदेश के सियासी गलियारों में बवाल मचा हुआ है। वहीं, बृहस्पत सिंह ने मंत्री टीएस सिंहदेव पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इसी बीच इस मामले में प्रदेश के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू का बड़ा बयान सामने आया है।

Read More: बिना काम के ठेकेदार को किया भुगतान! अब CMO, सब इंजीनियर, लेखापाल और RI हुए निलंबित

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू विधायक बृहस्पत सिंह पर हुए हमले के मामले पर कहा कि प्रदेश में किसी विधायक पर कोई हमला नहीं हुआ है। FIR के मुताबिक उनके सुरक्षागार्ड पर पत्थर जरूर मारा गया है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Read More: सरकारी और निजी कर्मचारियों को बड़ा झटका, कम होने वाली है इन हैंड सैलरी, न्यू वेज कोड ने बढ़ाई टेंशन, देखें डिटेल

वहीं, दूसरी ओर बृहस्पत सिंह के आरोपों को लेकर कांग्रेस पार्टी में खलबली मची हुई है। मामले को लेकर प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने दोनों के साथ वन टू वन चर्चा की है। बता दें कि बृहस्पत सिंह के खिलाफ भी कांग्रेस नेता एकजुट होने लगे हैं। पंचायत उपाध्यक्ष नरेश राजवाड़े ने कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह को पार्टी से निष्कासित करने की मांग की है। सूरजपुर जिला पंचायत उपाध्यक्ष नरेश राजवाड़े ने सोनिया गांधी को पत्र लिखकर कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह को पार्टी से निष्कासित कर उचित कार्रवाई करने की मांग की है।

Read More: रिश्वत लेते रंगे हाथ दो अधिकारी गिरफ्तार, महिला एवं बाल विकास और सहकारिता कार्यालय पर पड़ा छापा