Deputy CM Vijay Sharma big statement on election results

Vijay Sharma on Election Results : चुनाव परिणाम पर डिप्टी सीएम विजय शर्मा का बड़ा बयान, कहा – इस बार 40 का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएगी कांग्रेस

Vijay Sharma on Election Results : डिप्टी सीएम और गृहमंत्री विजय शर्मा का चुनावी परिणाम को लेकर बड़ा बयान सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  May 20, 2024 / 12:12 PM IST, Published Date : May 20, 2024/12:12 pm IST

रायपुर : Vijay Sharma on Election Results : देशभर में आज लोकसभा चुनाव के लिए पांचवे चरण का मतदान हो रहा है। 6 राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों की 49 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। इसके साथ ही ओडिशा की 35 विधानसभा सीटों पर भी मतदान जारी है। लोकसभा और विधानसभा चुनाव के लिए हो रहे मतदान के बीच लगातार कई दिग्गज नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम और गृहमंत्री विजय शर्मा का चुनावी परिणाम को लेकर बड़ा बयान सामने आया है।

यह भी पढ़ें : MLA Rikesh Sen Representative: किसी का बाप…तो किसी का भाई…महादेव सट्टा के आरोपियों के रिश्तेदारों के हिमायती बने MLA रिकेश सेन, बनाया अपना प्रतिनिधि

40 का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएगी कांग्रेस

Vijay Sharma on Election Results : डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने चुनाव परिणाम को लेकर बयान करते हुए कहा कि, इस बार के चुनाव में कांग्रेस 40 पार भी नहीं जाएगी। कांग्रेस ने इसी बार चुनाव लड़ा ही नहीं। इस बार के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने इतिहास में सबसे कम सीटो पर अपने उम्मीदवार उतारे है। कांग्रेस ने सरकार बनाने के लिए चुनाव नहीं लड़ा है। अब उन्हें देखना है की कैसे पार्टी को बचाया जाए। कैसे पार्टी को परिवारवाद से बचाया जाए, संघर्ष का रास्ता कैसे बनाए, किसानों और आदिवासियों के लिए काम करे।

यह भी पढ़ें : Rajasthan Board 12th Result: राजस्थान बोर्ड के 12वीं कक्षा के परीक्षा के परिणाम आज होंगे जारी.. एक Click में यहाँ कर सकते हैं चेक..

एनकाउंटर के पक्ष में नहीं है सरकार

Vijay Sharma on Election Results : वहीं, नक्सलवाद पर बात करते हुए डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि, सरकार एनकाउंटर के पक्ष में नहीं है, सरकार बातचीत के जरिए रास्ता निकालना चाहती है। एनकाउंटर सरकार की रणनीति का 20 %हिस्सा भी नहीं है। सारा अभियान सामाजिक पक्ष का है, पुनर्वास का है, विक्टिम रजिस्टर का है, आत्मसमर्पित नक्लियों का है। डिप्टी सीएम शर्मा ने आगे कहा कि, नक्सलियों के खिलाफ जो भी कार्रवाई की जा रही है इसका परिणाम कुछ समय बाद दिखेगा। उन्होंने आगे कहा कि, मैं बस्तर प्रवास पर जा रहा हु, कुछ सामाजिक लोगो और पत्रकारों से भी मुलाकात होगी। इस दौरान पुनर्वास नीति को लेकर चर्चा होगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp