Nia Sharma created a sensation by doing 'lesbian liplock' on OTT

‘डर्टी केक’ और ‘लेस्बियन लिपलॉक’ पर मचा खूब बवाल, OTT पर इस एक्ट्रेस ने बोल्ड सीन्स देकर मचाई सनसनी

'डर्टी केक' और 'लेस्बियन लिपलॉक' पर मचा खूब बवाल, OTT पर इस एक्ट्रेस ने मचाई सनसनी Nia Sharma creates sensation by doing 'lesbian liplock'

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:28 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:28 pm IST

 ‘Lesbian Liplock’ on OTT: मुंबई। एक्ट्रेस निया शर्मा की गिनती आज टीवी की फेमस एक्ट्रेसेस में होती है। उन्होंने काफी कम समय में काफी बड़ा मुकाम हासिल किया है। निया छोटे पर्दे पर ही नहीं बल्कि ओटीटी की दुनिया पर भी छाई रहती हैं। निया शर्मा अपनी बोल्ड अदाओं के लिए भी जानी जाती हैं। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तो वो सिजलिंग फोटो पोस्ट करती ही हैं साथ ही कई वेब सीरीज में भी बोल्ड सीन्स देकर सुर्खियां बटोर लेती हैं। यह नहीं वो अपनी बेबाकी के लिए भी काफी मशहूर हैं।

Read more: किंग खान के लाडले पर आया पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेस का दिल, सोशल मीडिया पर किया इज़हार-ए-मोहब्बत 

 ‘Lesbian Liplock’ on OTT: निया शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘काली-एक अग्निपरीक्षा’ से की थीं। ये शो स्टार प्लस पर साल 2010 में आया था। इसके बाद निया ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ में नजर आईं। निया ‘जमाई राजा’, ‘इश्क में मरजावां’ और ‘नागिन 4’ जैसे फेमस टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया शर्मा, विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ में भी नजर आ चुकी हैं। इस वेब सीरीज में निया का बोल्ड अवतार सभी को लुभाया था। इसके अलावा वो जमाई राजा 2.0 में भी नजर आई थीं। इस वेब शो में रवि दुबे के साथ उन्होंने कई इंटीमेट सीन दिए हैं। तब निया ने बताया है कि उन्हें इंटिमेट सीन्स से ऐसी कोई हिचकिचाहट नहीं होती है।

विक्रम भट्ट की एक वेब सिरीज ‘ट्विस्टेड’ में निया अपनी को-स्टार इशा शर्मा के साथ लिप-लॉक करती भी नजर आई थीं। इस सिरीज को लेकर निया का कहना था कि वो कुछ अलग करना चाहती थीं। निया को पता था कि ऐसा सीन करने पर उनका काफी विरोध होगा लेकिन इसके बावजूद उन्होंने ऐसा किया।

Read more: मोनोकिनी पहन इस हॉटेस्ट एक्ट्रेस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, सोशल मीडिया पर मची सनसनी, तस्वीरें देख फैंस के छूटे पसीने 

 ‘Lesbian Liplock’ on OTT: टीवी की इस जानी मानी एक्ट्रेस ने वेब सीरीज में जमकर बोल्ड सीन्स दिए हैं। निया ने जमकर इंटीमेट सीन दिए थे. यहां तकि कि अपनी को-एक्ट्रेस ईशा शर्मा के साथ भी लिपलॉक सीन दिया था।

और भी है बड़ी खबरें…