Drunk transgender did such an act with the staff nurse

Durg news: शराब के नशे में धुत किन्नर ने स्टाफ नर्स के साथ की ऐसी हरकत, जिला चिकित्सालय की नर्सो ने भी लगाए गंभीर आरोप

शराब के नशे में धुत किन्नर ने स्टाफ नर्स के साथ की ऐसी हरकत, जिला चिकित्सालय की नर्सो ने भी लगाए गंभीर आरोप Drunk transgender did such an act with the staff nurse

Edited By :   Modified Date:  March 11, 2023 / 04:58 PM IST, Published Date : March 11, 2023/4:55 pm IST

Drunk transgender did such an act with the staff nurse: दुर्ग। देर रात दुर्ग जिला चिकित्सालय में एक किन्नर ने हॉस्पिटल स्टॉफ के साथ जमकर विवाद करते हुए मारपीट कर दी, जिसके बाद मेडिकल स्टाफ काम छोड़ बाहर आ गए और थाने पहुंच अपनी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी किन्नर को गिरफ्तार कर लिया है और उस पर गंभीर धाराओं के तहत कार्रवाई की जा रही है। शराब के नशे में एक किन्नर ने कल देर रात तक जिला चिकित्सालय में जमकर हंगामा मचाया।

read more: फिल्मी अंदाज में युवक का अपहरण, परिजनों से मांगी 35 लाख की फिरौती, फिर पुलिस ने अपने चंगुल में ऐसे फंसाया

दरअसल, काजल किन्नर अपने एक साथी का इलाज कराने अस्पताल आई हुई थी। इसी बीच उसका स्टाफ नर्स से विवाद हो गया। अक्रोषित किन्नर ने नर्स को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद बाकी स्टॉफ ने किन्नर के खिलाफ में सिटी कोतवाली पहुंच कर कार्यवाही की मांग करते रहे। इस हंगामे के बीच पुलिस ने काजल किन्नर को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। जिला चिकित्सालय में कार्य करने वाली नर्सों का आरोप है, की काजल किन्नर के द्वारा पिछले दो वर्षो से यही रवैया है। अस्पताल आकर वह स्टॉफ के लोगो के साथ बदसलूकी करती है। जिसके वजह से वे बाकी मरीजों का ध्यान नहीं रख पाती है।

read more: मां ही निकली बेटे की कातिल, इस वजह से डंडे से पीट-पीटकर की थी हत्या, जानकर कांप उठेगी रूह

जिला चिकित्सालय में रात में आपातकालीन सेवा के समय इस तरह की हरकतों के कारण अपनी सुरक्षा को लेकर हॉस्पिटल स्टॉफ के द्वारा अस्पताल के बड़े डॉक्टरों को कई बार अवगत कराया गया है। लेकिन उसके बाद भी इस तरह की घटनाएं कम होने का नाम नही ले रही है। और कल देर रात किन्नर द्वारा की गई मारपीट और गाली गलौज के कारण हॉस्पिटल स्टॉफ ने अपना विरोध जाहिर किया। फिलहाल सिटी कोतवाली पुलिस ने शिकायत के बाद किन्नर के खिलाफ शासकीय कार्य मे बाधा सहित गंभीर अपराध दर्ज कर लिया है । वही काजल किन्नर को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है।बता दे काजल किन्नर हत्या की आरोपी है जो जमानत में बाहर है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 

 
Flowers