Drunk woman creates high voltage drama in front of hospital

Patthalgaon News: नशे में धुत्त महिला ने अस्पताल के सामने किया High Voltage Drama!, जानिए क्या है इसकी वजह

Patthalgaon News: नशे में धुत्त महिला ने अस्पताल के सामने किया High Voltage Drama!, जानिए क्या है इसकी वजह

Edited By :   Modified Date:  October 4, 2023 / 02:02 PM IST, Published Date : October 4, 2023/12:46 pm IST

रमेश शर्मा, पत्थलगांव:

Drunk Woman: पत्थलगांव क्षेत्र में जगह-जगह कच्ची शराब आसानी से उपलब्ध होने से महिलाओं पर भी इसका दुष्प्रभाव देखने को मिल रहा है। इन दिनों महिलाओं में भी शराब सेवन की लत बढ़ जाने से सिविल अस्पताल के सामने नशे में धुत्त होकर एक महिला ने घंटों तक हंगामा मचाती रही।

Jabalpur news: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अवैध हथियार सहित 17 शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार

दरअसल, पत्थलगांव, तमता, कोतबा और बगीचा क्षेत्र के ज्यादातर गांवों में महिलाओं में नशे की लत इस कदर बढ़ती जा रही है कि कहीं भी शराब के नशे में महिलाओं का हंगामा देखने को मिल जा रहा है। तमता की शिक्षिका प्रभा जयंती का कहना है कि शराबी महिलाओं के कारण अन्य लोगों को शर्मसार होना पड़ रहा है। प्रशासन को अवैध शराब की बिक्री करने वालों के विरुद्ध सख्ती बरतने की जरूरत है।

Ayushman card: 60 साल से ऊपर उम्र वाले 11.74 लाख परिवार के बुजुर्गों का बनेगा आयुष्मान कार्ड, राज्य सरकार का बड़ा निर्णय

राहगीरों को करना पड़ा परेशानी का सामना

पत्थलगांव की महिला जनपद सदस्य हारावती ने भी ऐसी घटनाओं को लेकर चिंता जाहिर की है। उन्होंने कहा कि एक महिला नशे की हालत में होने से मुख्य सड़क पर राहगीरों पर ही पत्थरबाजी करना शुरू कर दिया, जिसकी वजह से सड़क में आवागमन करीब घंटे भर बाधित रहा। यहां शराब के नशे में धुत्त होकर इस महिला ने जमकर हंगामा मचाया और पत्थरबाजी करते हुए सड़कों पर आने जाने वाले राहगीरों को काफी परेशान किया।

Tiger 3 Trailer Release Date : फैंस का इंतजार खत्म, इस दिन रिलीज होगा टाइगर 3 का ट्रेलर, दिवाली पर आएगी फिल्म

पुलिस कर्मी ने साधी चुप्पी

Drunk Woman: सिविल अस्पताल के सामने यह शराबी महिला आते-जाते वाहनों के सामने पत्थर फेंक रही थी। इस दौरान कुछ बाइक सवार  गिरकर घायल भी हो गए, लेकिन अश्लीलता पर उतारू हो चुकी इस शराबी महिला से उ

लझने का कोई भी साहस नहीं कर पा रहा था। शराबी महिल के सड़क में चारपहिया वाहनों के सामने बड़े-बड़े ईंट के टुकड़े फेंक कर उन्हें आगे बढ़ने से रोक रही थी। इस हंगामा के दौरान पुलिस कर्मी भी चुप्पी साध कर देखते रहे। गनीमत कि चालकों ने वाहन रोक दिया अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। बावजूद महिला सड़क से हट नहीं रही थी। करीब घंटे भर तक शराबी महिला का आतंक यहां बना रहा।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp