Bhilai Girl Dead Body Found in Car At Bilaspur

कार में मिली भिलाई की छात्रा की लाश, बिलासपुर में रहकर कर रही थी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी, इस बात को लेकर आरोपी से हुआ था विवाद

एक कार में युवती की लाश कार में मिली है, आरोपी ने युवती की गला दबाकर हत्या कर दी थी! Bhilai Girl Dead Body Found in Car At Bilaspur

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : November 20, 2022/9:43 am IST

बिलासपुर: Girl Dead Body Found in Car छत्तीसगढ़ की न्यायधानी से लापता युवती के हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक कार में युवती की लाश कार में मिली है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने युवती की गला दबाकर हत्या कर दी थी और लाश कार में रखकर फरार हो गया। कार से बदबू आने पर मामले का खुलासा हुआ। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: जो बाइडेन की पोती नाओमी बाइडेन की हुई शादी, दूल्हे का नाम सुनकर चौंक जाएंगे 

Girl Dead Body Found in Car मिली जानकारी के अनुसार भिलाई निवासी 24 वर्षीय युवती प्रियंका सिंह बिलासपुर में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी। बीते 16 नवंबर को परिजनों ने कोतवाली थाने में प्रियंका के गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज कराई थी। परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।

Read More: India news today in hindi 20 November : उत्तरी हवाओं ने बढ़ाई ठिठुरन, कई शहर में बने शीतलहर के हालात, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

जांच के दौरान तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर पुलिस को जानकारी मिली कि प्रियंका कस्तूरबा नगर निवासी मेडिकल व्यवसायी आशीष साहू से संपर्क में थी। इसके बाद पुलिस की टीम ने आशीष को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने जो बताया उसे जानकर पु​लिस के पैरों तले जमीन खिसक गई।

Read More: हर जिले में शुरू होंगे मॉडल उचित मूल्य दुकान, छत्तीसगढ़ सरकार देने जा रही सौगात… 

आशीष ने पुलिस को बताया कि प्रियंका की हत्या करने के बाद उसकी लाश घर से पीछे रखे कार में छिपा दी है। आरोपी से मिली जानकारी के बाद पुलिस की टीम आशीष के घर कस्तूरबा नगर पहुंची और कार से प्रियंका के शव को बरामद कर लिया। आशीष ने बेरहमी से गला दबाकर हत्या करने के बाद कार में प्रियंका का शव छिपा दिया था।

Read More: Petrol Diesel Price: फिर से महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल? एक Click में देखें अपने शहर का रेट

बताया जा रहा है, चार दिन पहले ही आशीष ने प्रियंका का हत्या कर लाश घर में खड़ी कार में छिपा दिया था। पुलिस की माने तो प्रारंभिक जांच में लेन देन के विवाद में हत्या की आशंका जताई जा रही है। दोनों शेयर मार्केट में इन्वेस्ट भी करते थे। इसी के पैसे को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था।

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers