Police raids Urla Bombay residence in Bhilai

Bhilai News: तड़के की सुबह 4 बजे पुलिस ने उरला बाॅम्बे आवास में मारी रेड, काॅलोनी के 2 हजार मकानों में की गई सर्चिंग

Bhilai News: तड़के की सुबह 4 बजे पुलिस ने उरला बाॅम्बे आवास में मारी रेड, काॅलोनी के 2 हजार मकानों में की गई सर्चिंगPolice raids Urla Bombay residence in Bhilai

Edited By :   Modified Date:  July 23, 2023 / 10:37 AM IST, Published Date : July 23, 2023/10:20 am IST

भिलाई : Police raids Urla Bombay residence in Bhilai बेसिंग पुलिसिंग के तहत आज तड़के 4 बजे दुर्ग पुलिस ने दुर्ग उरला वार्ड स्थित बाॅम्बे आवास में रेड मारी, जिसके बाद यहां हड़कंप मच गया। ढाई सौ जवानों 18 थाना प्रभारी और साथ में राजपत्रित अधिकारियों की टीम एडिशनल एसपी सिटी संजय ध्रुव के नेतृत्व में यहां पहुंचे और इस बाॅम्बे आवास कॉलोनी को चारों ओर से घेर लिया।

Singrauli News: मिर्गी का उपचार कराने आये युवक की मौत, परिजनों ने चिकित्सक पर लगाए गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप

इसके बाद एक-एक कर घरों में दस्तक दी गई, जिसमें कई संदिग्ध आरोपी धरे गए, तो कुछ भागने में भी सफल रहे। पुलिस की इस सरप्राइस चेकिंग में एक दर्जन से ज्यादा लोगों को हिरासत में लिया गया, जिसमें से आठ आज तक शातिर चोर निकले। जो वहां मकानों में अवैध कब्जा कर रहे थे। एडिशनल एसपी संजय ध्रुव ने बताया कि यह पूरी कार्रवाई करीब साढ़े 3 घंटे तक चली। इस कार्रवाई दौरान इस बाॅम्बे आवास कालोनी में करीब 2 हजार मकानों में सर्चिंग की गई।

Harda News: नदी पार करते समय तेज बहाव में बाइक सहित बहा युवक, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शुरु की सर्चिंग

Police raids Urla Bombay residence in Bhilai बता दें कि सस्ते दर पर मकान उपलब्ध होने के कारण यहां पर असामाजिक तत्वों का डेरा भी लगा रहता है जिसकी वजह से यहां रहने वाले कई परिवार भी परेशान थे और वे लगातार पुलिस को इसकी शिकायत भी कर रहे थे।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें