Death of a young man who came for treatment of epilepsy in Singrauli

Singrauli News: मिर्गी का उपचार कराने आये युवक की मौत, परिजनों ने चिकित्सक पर लगाए गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप

Singrauli News: मिर्गी का उपचार कराने आये युवक की मौत, परिजनों ने चिकित्सक पर लगाए गलत इंजेक्शन लगाने का आरोपDeath of a young man who came for treatment of epilepsy in Singrauli

Edited By :   Modified Date:  July 23, 2023 / 10:11 AM IST, Published Date : July 23, 2023/10:07 am IST

सिंगरौली : Death of a young man who came for treatment of epilepsy in Singrauli जिला चिकित्सालय सह ट्रामा सेंटर में शनिवार की रात करीब 8.30 बजे मिर्गी का उपचार कराने आये एक युवक की मौत हो गयी। जहां मृतक के परिजनों ने चिकित्सक पर गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा करते हुए चिकित्सक व स्टाफ के साथ कहा-सुनी भी की है।

Harda News: नदी पार करते समय तेज बहाव में बाइक सहित बहा युवक, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शुरु की सर्चिंग

जानकारी के मुताबिक नवानगर निवासी वीरेन्द्र कुशवाहा पिता परसुराम कुशवाहा उम्र 20 वर्ष को मिर्गी आने से अचेत अवस्था में शनिवार की रात करीब 8 बजे जिला चिकित्सालय सह ट्रामा सेंटर बिलौंजी में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। करीब आधे घण्टे बाद वीरेन्द्र की मौत हो गयी।

Rajgarh News: अपराधियों के हौसले बुलंद: फिरौती की रकम नहीं देने पर की व्यापारी की हत्या, व्यापारी के बेटों को भी फोन कर दी धमकी

Death of a young man who came for treatment of epilepsy in Singrauli परिजनों का आरोप है कि चिकित्सकों के गलत इंजेक्शन देने से वीरेन्द्र की मौत हुई है। इसी बात को लेकर जिला चिकित्सालय में मृतक के परिजनों ने जमकर हंगामा किया है। घटना की जानकारी होते ही भारी संख्या में कोतवाली पुलिस पहुंच मोर्चा संभालते हुए स्थिति को काबू में किया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें 

 
Flowers