CG Heavy Rain Alert: मौसम का बदला मिजाज, अगले 3 घंटे में तेज हवा के साथ भारी बारिश पड़ने की संभावना! | CG Heavy Rain Alert

CG Heavy Rain Alert: मौसम का बदला मिजाज, अगले 3 घंटे में तेज हवा के साथ भारी बारिश पड़ने की संभावना!

CG Heavy Rain Alert: मौसम का बदला मिजाज, अगले 3 घंटे में तेज हवा के साथ भारी बारिश पड़ने की संभावना! लोग मौसम का लेते नजर आ रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  April 11, 2024 / 04:24 PM IST, Published Date : April 11, 2024/4:05 pm IST

CG Heavy Rain Alert: कोमल धनेसर/भिलाई। प्रदेश में ​बीते कुछ दिनों से मौसम का मिजाज बदला हुआ है। काले घने बादलों के साथ लगातार तेजा बारिश और ओले गिर रहे हैं। बता दें कि दुर्ग जिले के भिलाई शहर में भी बीती रात तेज हवाओं के साथ रिमझिम बारिश हो रही है। सुबह से ही बादल छाए हुए हैं। वहीं इसके अलावा तेज ठंडी हवा भी रुक रुक कर चल रही है।

Read more: Ayushman Bharat scheme: आयुष्मान भारत इंसेंटिव वितरण में भारी गोलमाल, स्वास्थ्य विभाग ने दिया जांच का आदेश…

बता दें कि मौसम विभाग के पूर्वानुमान के बाद से यहां लगातार तेज बारिश और हवा चल रही है। बारिश गिरने के कारण मौसम में ठंडकता आ गई है, जिससे लोगों को गरमी से राहत मिली है। वहीं मौसम विभाग ने फिर से अगले तीन घंटे में दुर्ग भिलाई और आसपास के क्षेत्र में तेज हवा के संग बारिश की संभावना जताई गई है।

Read more: UPI Transaction Rules: RBI की नई सौगात! अब इन तरीकों से डिजिटल पेमेंट कर पाएंगे यूजर्स… 

CG Heavy Rain Alert: वहीं इधर बदले हुए मौसम के चलते तापमान में काफी गिरावट देखने को मिली है। वैसे इन दिनों सुहाने हुए मौसम का भी कई लोग मजा लेने निकले। शहर के गार्डन और पब्लिक पैलेस में भी लोग मौसम का लेते नजर आ रहे हैं।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp