Big disclosure of Shubhi who left Islam and became a Hindu

Exclusive Interview: इस्लाम छोड़ हिंदू बनी शुभी का बड़ा खुलासा, जिसे कहती थी भाईजान उसी ने ही किया ‘गंदा’ करने की कोशिश

शुभी ने एक सवाल के जवाब में कहा कि जिसे वे अपना भाईजान कहती थी उसी शख्स ने उन्हे गंदा करने की कोशिश की थी, इन घटनाओं से ही उन्होंने तय ​कर लिया कि जिस धर्म में महिलाओं का सम्मान हो वहीं जाना उचित होगा।

Edited By :   Modified Date:  January 23, 2023 / 07:04 PM IST, Published Date : January 23, 2023/6:50 pm IST

Big disclosure of Shubhi who left Islam and became a Hindu

रायपुर। बीते दिन बिलासपुर की रहने वाली एक मुस्लिम महिला ने बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की दरबार में इस्लाम धर्म त्याग कर हिंदू धर्म अपना लिया और वह सुल्ताना से शुभी बन गई। शुभी ने न सिर्फ सनातन धर्म अपनाया बल्कि वे पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को राखी बांधकर अपना भाई भी बना ली। महिला ने सनातन धर्म क्यों अपनाया, पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को अपना भाई क्यों बनाया ऐसे तमाम सवाल लोगों के जेहन में गूंज रहे हैं।

शुभी ने कहा कि सनातन धर्म अपनाने के बाद अब मुझे कोई डर नहीं है, उन्होंने कहा कि मैं मंदिरों में कभी चढ़ावा नहीं देती, भगवान की भक्ति के लिए सिर्फ अच्छा इंसान होना जरूरी है, उन्होंने कहा कि मेरे मन में श्रीकृष्ण हैं तो मैं नमाज कैसे पढ़ती। मै हमेशा से श्री कृष्ण के भक्त रही हूं, और उन्होंने ही मुझे बागेश्वर धाम जाने के लिए प्रेरित किया है।

ऐसे में आईबीसी24 ने सुल्ताना से एक्सूक्लूसिव साक्षात्कार किया और सुल्ताना से सनातनी बनी सुभी से हर सवाल का जवाब जाना। आप भी यहां उनका पूरा लाइव वीडियो देखकर उनके तर्क और कारण जान सकते हैं। लेकिन उन्होंने अपने साक्षात्कार में जिस बात का खुलासा किया उसने सभी को हैरान कर दिया है। शुभी ने एक सवाल के जवाब में कहा कि जिसे वे अपना भाईजान कहती थी उसी शख्स ने उन्हे गंदा करने की कोशिश की थी, इन घटनाओं से ही उन्होंने तय ​कर लिया कि जिस धर्म में महिलाओं का सम्मान हो वहीं जाना उचित होगा।

read more: Exclusive Interview: सुल्ताना से सनातनी बनी सुभी ने क्यों अपनाया हिंदू धर्म? क्यों हुआ श्री कृष्ण से प्रेम? देखें हर सवाल का जवाब

read more:  Bejod Bastar: सुकमा के अंदरूनी इलाकों में फिर जग रही शिक्षा की अलख, दोबारा शुरू हुए जिले के 97 स्कूल

आप भी यहां देखें पूरा वीडियो