करंट की चपेट में आने से किसान और दो बैल की खेत में मौत, बियासी के दौरान हुआ हादसा

जिले के भखारा थाना क्षेत्र में खेत में हल चला रहे किसान और उसके दो बैलों की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि खेत में बिजली के तार के टूटकर गिर जाने से किसान करंट के संपर्क में आ गया।

Edited By: , July 31, 2021 / 10:35 AM IST

Latest Cg news 2021

धमतरी। जिले के भखारा थाना क्षेत्र में खेत में हल चला रहे किसान और उसके दो बैलों की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि खेत में बिजली के तार के टूटकर गिर जाने से किसान करंट के संपर्क में आ गया।

Read More News: महामारी में मौत का सच क्या? Whistle Blower जुटा रहे आंकड़े, जानिए आंकड़ों की हकीकत…

Latest Cg news 2021 : पुलिस सूत्रों के अनुसार भखारा वार्ड क्रमांक 7 निवासी इतवारी राम (62) दोपहर कोलियारी रोड अपने खेत में काम करने के लिए गया था। खेत में काम करते समय शाम को वहां से गुजरे विद्युत तार अचानक टूटकर गिर गया था। वहीं तार में प्रवाहित करंट की चपेट में किसान और बैल आ गए।

Read More News:  किन-किन स्थानों पर स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल प्रारंभ किया जा रहा है? जानिए शिक्षा मंत्री ने रमन सिंह के सवाल पर क्या जवाब दिया

आसपास के लोगों ने जब उन्हें छटपटाते देखा तो सूचना देकर लाइट बंद कराई। तब तक किसान इतवारी राम और दोनों बैलों की मौत हो चुकी थी।

Read More News: ‘मूंग’ गर्म है! बीजेपी ने पूछा- कमलनाथजी बताएं कि उनकी सरकार थी तब उन्होंने किसानों के लिए क्या किया?

Latest Cg news 2021  : सूचना मिलने पर मृतक के पुत्र चोवा राम ने भखारा थाना पहुंचकर इसकी सूचना दी। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए कुरुद भेजा।

Read More News: दिग्गज क्रिकेटर ने किया सन्यास का ऐलान, रह चुके हैं टीम के कप्तान