Fight Between Students in JNU for Non Veg Food

JNU में छात्रों के बीच हिंसक झड़प, नॉनवेज खाना को लेकर आपस में ही भिड़ गए छात्र, वायरल हुआ वीडियो

नॉनवेज खाना को लेकर आपस में ही भिड़ गए छात्र, वायरल हुआ वीडियो! Fight Between Students in JNU for Non Veg Food

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : April 10, 2022/10:24 pm IST

नई दिल्ली: Fight Between Students in JNU देश की राजधानी दिल्ली स्थित जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय यानि जेएनयू में छात्रों के बीच झड़प की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि ABVP के सदस्यों ने नवरात्रि में नॉनवेज खाने पर रोक लगा दी थी। इसी बात को लेकर वामपंथी छात्रों और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों के बीच हिंसक झड़प हो गई। छात्रों के बीच हुई झड़प का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है।

Read More: शिवरीनारायण में खुलेगा SDM कार्यालय, 30 बिस्तर अस्पताल का होगा निर्माण, सीएम भूपेश बघेल ने की घोषणा

Fight Between Students in JNU बताया जा रहा है कि इस हिंसक झड़प में कुछ छात्र घायल हुए हैं। JNU छात्र संघ अध्यक्ष आइशी घोष के मुताबिक, जेएनयू में हिंसक झड़प हुई, जिसमें कुछ छात्र घायल हुए हैं। इससे पहले भी शाम को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) और लेफ्ट विंग के छात्र आपस में भिड़ गए थे। वहीं, जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संघ (JNUSU) के पूर्व अध्यक्ष एन साई बाला ने दावा किया है कि नवरात्र पर छात्रों को नॉनवेज खाने से रोका गया। अपने दावे के समर्थन में उन्होंने वीडियो जारी किया है।

Read More: सुहागरात पर पति ने ऐसा क्या कर दिया कि दंग रह गई पत्नी, सास को बताया तो बोली- चुप रहो…सब चलता है

वीडियो जेएनयू के कावेरी हॉस्टल का बताया जा रहा है। एबीवीपी ने आरोपों का खंडन किया किया है। जेएनयू मेस विवाद पर वीएचपी (VHP) प्रवक्ता विनोद बंसल की भी प्रतिक्रिया आ गई है। उन्होंने बयान जारी कर कुछ चरमपंथियों पर दुष्प्रचार करने का आरोप लगाया। बंसल के मुताबिक खाने की आजादी सबको है, उन्होंने बताया कि रामनवमी पर कुछ छात्र पूजा कर रहे थे। वामपंथी संगठन के छात्रों ने विरोध किया, उन्होंने दावा किया कि किसी के साथ मारपीट नहीं हुई है।

Read More: RR vs LSG : राजस्थान ने लखनऊ को जीत के लिए दिया 166 रन का लक्ष्य, शिमरोन हेटमायर ने खेली 59 रन की शानदार पारी

वहीं, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) की जनरल सेक्रेटरी निधि त्रिपाठी ने एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि JNU कावेरी छात्रावास में मेस के अंदर एक ओर इफ्तार पार्टी हो रही है और दूसरी तरफ बाहर राम जन्मोत्सव पर हवन, पर हमेशा समाज को तोड़ने वाले वामपंथियों से ये देखा नहीं जा रहा है और हमेशा की तरह आज भी झूठ का सहारा लेकर राम कार्य में विघ्न ड़ाल रहे हैं।

Read More: कमाल का है एलआईसी का ये प्लान, महज 233 रुपए का निवेश बना देगा लखपति, टैक्स में भी मिलेगी छूट 

 
Flowers