सीएम भूपेश बघेल पर FIR का मामला, NSUI ने प्रदर्शन कर फूंका सीएम योगी का पुतला |

सीएम भूपेश बघेल पर FIR का मामला, NSUI ने प्रदर्शन कर फूंका सीएम योगी का पुतला

छतीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर हुई एफआईआर के बाद प्रदेश की राजनीति गर्मा गई है। भूपेश बघेल के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद कांग्रेस की छात्र संघटन इकाई एनएसयूआई ने प्रदेश की विधानसभाओं में विरोध प्रदर्शन किया।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : January 17, 2022/6:37 pm IST

कोरिया। छतीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर हुई एफआईआर के बाद प्रदेश की राजनीति गर्मा गई है। भूपेश बघेल के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद कांग्रेस की छात्र संघटन इकाई एनएसयूआई ने प्रदेश की विधानसभाओं में विरोध प्रदर्शन किया। मनेन्द्रगढ़ में एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडे खुद मौजूद रहे। यहां गांधी चौक में जमकर विरोध प्रदर्शन करते हुए मोदी और योगी के खिलाफ नारेबाजी की गई। साथ ही यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का पुतला भी फूंका गया ।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में 12 से 15 लाख नए रोजगार मिलेंगे,’रोजगार मिशन’ के अध्यक्ष होंगे सीएम भूपेश.. जानिए क्या है कार्ययोजना

इस दौरान एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडे ने कहा कि बीजेपी के लोगों पर कार्यवाई क्यों नहीं हो रही है । यूपी चुनाव में कांग्रेस के पर्यवेक्षक राजकुमार केशरवानी ने कहा कि कांग्रेस इस तरह एफआईआर से डरने वाली नहीं है। यहां बता दें कि यूपी में होने वाले चुनाव के मद्देनजर भूपेश बघेल कांग्रेस प्रत्यासी के पक्ष में डोर टू डोर प्रचार करने पहुँचे थे जिसके बाद उन पर एफआईआर दर्ज की गई है।

ये भी पढ़ें: CGPSC Recruitment : सहायक संचालक के कई पदों पर निकली भर्ती, इस तारीख से करें अप्लाई, देखें डिटेल