'चिंतन शिविर से BJP को कोई फायदा नहीं होने वाला' भाजपा के आयोजन पर खाद्य मंत्री अमरजीत भगत का बड़ा बयान |Food Minister Amarjit Bhagat Says 'Chintan Shivir won't benefit BJP'

‘चिंतन शिविर से BJP को कोई फायदा नहीं होने वाला’ भाजपा के आयोजन पर खाद्य मंत्री अमरजीत भगत का बड़ा बयान

'चिंतन शिविर से बीजेपी को फायदा नहीं होने वाला' ! Food Minister Amarjit Bhagat Says 'Chintan Shivir won't benefit BJP'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : August 31, 2021/4:21 pm IST

रायपुर: भारतीय जनता पार्टी का आज से बस्तर में तीन दिवसीय चिंतन शिविर का आयोजन होगा। लेकिन भाजपा के चिंतन शिविर को लेकर सियासी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। भाजपा के चिंतन शिविर को लेकर प्रदेश के आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने कहा है कि बीजेपी ने 15 साल तक किसी वर्ग की चिंता नहीं की, जिसके चलते आज बस्तर में बीजेपी की स्थिति चिंताजनक है। भूपेश सरकार के कामकाज से बीजेपी चिंतित हैं।

Read More: Indian Railway में 10वीं पास युवाओें के लिए निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन, कल है लास्ट डेट

वहीं, चिंतन शिविर को लेकर खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि बीजेपी नेता अपनी चिंता से उबर नहीं पा रहे हैं। चिंतन शिविर से बीजेपी को फायदा नहीं होने वाला है।

Read More: महिला और उसकी बेटी के साथ मारपीट करने वाला भाजपा पार्षद चढ़ा पुलिस के हत्थे, समर्थक भी हुआ गिरफ्तार

बता दें कि छत्तीसगढ़ में मुख्य विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी नक्सल प्रभावित बस्तर जिले में मंगलवार से अगले तीन दिनों तक चिंतन शिविर आयोजित करेगी। चिंतन शिविर में पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह, राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बी एल संतोष, राष्ट्रीय महासचिव और छत्तीसगढ़ प्रभारी डी पुरंदेश्वरी, सह प्रभारी नितिन नवीन, राष्ट्रीय संयुक्त महासचिव (संगठन) शिव प्रकाश, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, राज्य के पार्टी के सभी लोकसभा और राज्यसभा सदस्य, विधायक और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रतिनिधि शामिल होंगे।

Read More: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 3 कट्टे 1 पिस्टल और जिंदा कारतूसों के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार