Rajim Crime News: नकली चैन को समझा असली सोने का चैन.. गले से ही छीन ले गए बाइक सवार बदमाश, अब ढूंढ रही पुलिस

बताया जा रहा है लूटपाट में चैन का एक टुकड़ा चोर के हाथ में आया तो दूसरा टुकड़ा महिला के हाथ में। अचानक हुए इस घटना से उक्त महिला सदमे में है।

This browser does not support the video element.

गरियाबंद: राजिम से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां राह चलती एक महिला चैन स्नेचिंग की शिकार हो गई। बाइक सवार दो युवकों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। घटना के बाद आसपास के लोगों दहशत का महौल है। राजिम थाना क्षेत्र की पूरी घटना है।

CM Bhupesh To PM Modi: प्रधानमंत्री मोदी को CM भूपेश की नसीहत.. कहा “मीठा बोलिए आपको जवाब भी मीठा मिलेगा”

जानकारी के अनुसार शनिवार शाम 5.40 के आसपास राजिम में मां महामाया मंदिर के एक चैन स्नेचिंग घटना की मामले सामने आया है। यह घटना इतनी तेजी से घटित हुआ कि पीड़ित महिला दहशत में आ गई है। पीड़ित महिला घर में खाना बनाने की काम करती है। रोज की तरह शनिवार को भी काम निपटाकर वापिस अपने घर की ओर आ रही थी। इसी दौरान स्कूटर सवार दो युवक गुजरे उसमें से एक युवक अपने मुंह पर नकाब बांधकर उक्त महिला पर झपट्टा मारते हुए गले से चैन को छीन लिया। वारदात के बाद आरोपित मौके से भागने में कामयाब हो गए।

Hasin Jahan Instagram: मोहम्मद शमी के पास वापिस आना चाहती है हसीन जहां?.. कहा ‘अपने पति के दिल में राज करती हूँ’

बताया जा रहा है लूटपाट में चैन का एक टुकड़ा चोर के हाथ में आया तो दूसरा टुकड़ा महिला के हाथ में। अचानक हुए इस घटना से उक्त महिला सदमे में है। बता दें कि महिला ने जो माला पहनी हुई थी वह आर्टिफिशियल (बनावटी) थी। थाना प्रभारी भोला सिंह ने बताया कि घटना के संबंध में शिकायत आई है। महिला ने गले में जो चैन पहना हुआ था, वही नकली है, जांच जारी है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जायेगा।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें