Youth killed over land dispute

Pendra News: अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, जमीनी विवाद को लेकर की थी युवक की हत्या

Pendra News: अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, जमीनी विवाद को लेकर की थी युवक की हत्या Youth killed over land dispute

Edited By :   Modified Date:  August 1, 2023 / 04:10 PM IST, Published Date : August 1, 2023/4:10 pm IST

पेंड्रा: Youth killed over land dispute अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने में मरवाही पुलिस को बड़ी सफलता मिली है, जिसमें पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ ही हत्या के वारदात में प्रयुक्त हथियार फरसा और गुप्ति को पुलिस ने जप्त किया है। मामला मरवाही के सिवनी गांव का है जहां 28 जुलाई को गांव के ही युवक नागेंद्र शर्मा का शव खेत में मिला था।

Morena News: शौक पूरी करने की ख्वाहिश में नाबालिगों ने दिया वारदात को अंजाम, सीसीटीवी फुटेज में कैदी हुई तस्वीरें

मामले की सूचना पर मरवाही पुलिस ने तलाश शुरू की और संदेही नरेंद्र सिंह को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो पता चला की नरेंद्र सिंह ने जमीन संबंधी विवाद के कारण अपने साथी मुरली कंवर के साथ मिलकर हत्या करने की योजना बनाई थी, जिसमें नागेंद्र जब अपने बाइक से खेत जा रहा था तभी छिप कर पीछे से वार दिया गया, जिससे युवक बाइक से गिर गया और दोनों आरोपियों ने युवक नागेंद्र शर्मा पर फरसा और गुप्ति से वार कर हत्या कर दिया।

Balrampur News: नहीं थम रहा गजराज का आतंक: घर में सो रहे ग्रामीण पर हाथी ने किया हमला, मौके पर ही मौत

Youth killed over land dispute हत्या के बाद आरोपियों ने शव को खेत में फेंक कर ठिकाने लगा दिया और वारदात वाली जगह से खून के छींटे को भी साफ कर दिया और हथियार को कुएं में फेक दिया। मरवाही पुलिस ने आरोपियों के निशानदेही पर हथियार को जब्त करने के साथ ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें