Girl students suddenly started screaming in the school

स्कूल में अचानक चीखने-चिल्लाने लगी छात्राएं, हुई बेहोश, दो की हालत गंभीर

Girl students started screaming : स्कूल में कक्षा के दौरान एक के बाद एक छात्राएं अचानक चीखने चिल्लाने के साथ बेहोश होने लगी।

Edited By: , January 25, 2023 / 06:51 PM IST

बेमेतरा : Girl students started screaming : स्कूल में कक्षा के दौरान एक के बाद एक छात्राएं अचानक चीखने चिल्लाने के साथ बेहोश होने लगी। यह दौरा 1वी कक्षा की 8 छात्राओ को पड़ा। दौरा पड़ने के बाद सभी छात्राओं को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र साजा ले जाया गया। यहां दो छात्रों की हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें : एक कदम उज्जवल भविष्य की ओर! इस गणतंत्र दिवस 45 बच्चों की बदल जाएगी जिंदगी, कभी मांगते थे भीख कल करेंगे विधान भवन के सामने करेंगे मार्च 

Girl students started screaming : आपको बता दें कि बेमेतरा के साजा ब्लाक के ग्राम बोरतरा के हाईस्कूल में कई दिनों से छात्राओ में शिकायत आ रही थी कि कभी भी स्कूल में ऐसी घटना घट रही है। बताया जा रहा है ऐसी घटना के बार हो चुकी है। उसी के चलते स्कूल में वही घटना आज घाटी है। इसी के चलते आज 8 बच्चों की तबियत बिगड़ी और एकाएक चिल्लाने लगी और तबियत बिगड़ी जिसको 108 की सहायता से साजा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया गया। जहां पर दो छात्रा की हालत गंभीर बताई गई जिसे भर्ती कराया गया और उपचार जारी है ।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें