Girls reached the finals in Under 13 category Girls Singles

अंडर 13 श्रेणी गर्ल्स सिंगल्स के फाइनल में पहुंची बालिकायें, अथर्व गंभीर ने अपने नाम किया रजत पदक

अंडर 13 श्रेणी गर्ल्स सिंगल्स में फाइनल में पहुंचीं बालिकायें! Girls reached the finals in Under 13 category Girls Singles

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : October 18, 2022/10:01 pm IST

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ राज्य सब जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप, शंकराचार्य मेडिकल कॉलेज, जुनवानी, दुर्ग में 11 से 16 अक्टूबर तक आयोजित की जा रही है। अंडर -13 श्रेणी में बिलासपुर के खिलाड़ी छत्तीसगढ़ का प्रतिनिधित्व करेंगे।

Read More: डेड बॉडी ले जा रही एम्बुलेंस हुई हादसे का शिकार, जोरदार भिड़ंत से उड़ गए परखच्चे

छत्तीसगढ़ पर्यटन मंडल के अध्यक्ष अटल श्रीवास्तव ने सभी खिलाड़ियों को बधाई दी औऱ बिलासपुर में बैडमिंटन के लिए खेल परिसर ग्राउंड को और विकसित करने की बात कही। उन्होने कहा कि खिलाड़ियों को अनकूल वातावरण मिल सके ऐसा प्रयास किया जाएगा।

Read More: Asia Cup 2023 के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी Team India, जय शाह के बयान के बाद खेल जगत में खलबली

अंडर 13 श्रेणी गर्ल्स सिंगल्स में बालिकायें फाइनल में पहुंचीं । जिसमें कु. देविका खत्री ने स्वर्ण पदक एवं कु. आर्ना श्रीवास्तव ने रजत पदक जीता। अंडर 13 बालक सिंगल्स में अथर्व गंभीर ने रजत पदक जीता। अंडर 10 मैं सैयद ज़ियान अली ने स्वर्ण पदक प्राप्त किया। जो कि लखनऊ में राष्ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ का प्रतिनिधित्व करेंगे।

Read More: राष्ट्रपति ने मंजूर किया मंत्री राजेंद्र पाल गौतम का इस्तीफा, लगे थे ये आरोप

इनके अलावा बालिकायें युगल में कु. देविका खत्री और कु. आर्ना श्रीवास्तव और बालकों के युगल में अथर्व गंभीर और पीयूष यादव अंडर-13 वर्ग में सेमीफाइनल में कांस्य पदक जीता, जिसमे अंडर 13 में 20 से 25 नवंबर में लखनऊ में आयोजित नेशनल में खिलाड़ी हिस्सा बनेंगे। उपरोक्त सभी बच्चे कोच गुरदीप सिंह पाहुजा के प्रशिक्षण में राइज़ बैडमिंटन अकादमी, बिलासपुर और कमल से विशेष प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक