'Give so much money.. Your son's government job is confirmed'

‘इतने पैसे दे दो.. आपके बेटे की सरकारी नौकरी पक्की’, झांसा देकर युवकों ने की पिता से ठगी, अब पहुंचे सलाखों के पीछे

youths cheated father by pretending : जिले के हसौद थाना क्षेत्र बनडभरा गांव से नौकरी लगाने के नाम पर 4 लाख 80 हजार रुपये की धोखाधड़ी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : July 20, 2022/5:38 pm IST

जांजगीर-चांपा: youths cheated father by pretending : जिले के हसौद थाना क्षेत्र बनडभरा गांव से नौकरी लगाने के नाम पर 4 लाख 80 हजार रुपये की धोखाधड़ी करने वाले 2 आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 420, 34 के तहत केस दर्ज किया है। मामले के अन्य आरोपी फरार हैं, जिसकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़े : इस मशहूर फिल्ममेकर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अमित शाह और IAS पूजा सिंघल की तस्वीर की थी शेयर 

youths cheated father by pretending :  पुलिस ने बताया कि कैथा गांव निवासी साहेबलाल कश्यप ने थाने में आकर शिकायत दर्ज करवाई थी कि S.E.C.L केदला झारखण्ड में अपने बेटे की नौकरी लगाने के लिए नडभरा गांव के तिपेश्वर कश्यप और उसके अन्य सहयोगी को 4 लाख 80 हजार रुपए दिए थे। दोनों आरोपियों में पैसे तो ले लिए लेकिन फिर उनके बेटे की नौकरी नहीं लगवाई।

यह भी पढ़े : मूसेवाला के हत्यारों का एनकाउंटर, पुलिस ने दो आरोपियों को किया ढेर, कई घंटों से जारी है मुठभेड़

youths cheated father by pretending :  प्रार्थी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने शिकायत दर्ज की थी। इसके बाद पुलिस को मुखबिर से सुचना मिली की आरोपी बनडभरा गांव में अपने घर पर ही छुपा है। सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घेराबंदी कर के रामसाय कश्यप और तिपेश्वर कश्यप को गिरफ्तार किया। मामले के अन्य आरोपी अभी फरार हैं। दोनों आरोपियों को पुलिस ने न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers