Health Minister TS Singh Deo's big statement about Rahul Gandhi

‘राहुल गांधी को राष्ट्र पुत्र कहने में क्या दिक्कत’, मंत्री सिंहदेव ने किया वरिष्ठ कांग्रेस नेता के बयान का समर्थन

Health Minister TS Singh Deo's big statement about Rahul Gandhi राजनीति में बयानबाजी की सरगर्मियां तेज हो गई है।

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2023 / 04:54 PM IST, Published Date : March 31, 2023/4:54 pm IST

Health Minister TS Singh Deo’s big statement: अम्बिकापुर। छत्तीसगढ़ में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सत्यनारायण शर्मा के राहुल गांधी को राष्ट्रपुत्र बताने वाले बयान के बाद राजनीति में बयानबाजी की सरगर्मियां तेज हो गई है।इसी को लेकर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने सत्यनारायण शर्मा के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि भारत जोड़ो से राहुल एक ऐसे जननेता के रूप में उभरे हैं, जिनसे लोगों का विश्वास कायम है। इससे भाजपा को तकलीफ है, इसीलिए उनके बारे में ही बात करते रहते हैं।

Read more: कुएं में फेंकी युवती की लाश, फिर पहचान छिपाने डाला नमक, इलाके में फैली सनसनी

आगे उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी को राष्ट्र पुत्र कहने से क्या दिक्कत है। कोई सरकार ने तमगा या सर्टिफिकेट तो नहीं दिया। राहुल तो राष्ट्रपुत्र तो हैं ही, हम आप भी राष्ट्र पुत्र हैं। राहुल गांधी को कैसे नीचा दिखाया जा सके जिसको लेकर कई तरह के बयान बाजी सामने आती रहती है और भाजपा राहुल की ही बात कर रही है।

Read more: New Policy: केंद्र सरकार ने नई नीति का किया ऐलान! 2030 तक इन लोगों को मिलेगा बड़ा फायदा 

Health Minister TS Singh Deo’s big statement: साथ ही कहा कि इससे ज्यादा शर्म की बात क्या हो सकती है कि पार्लियामेंट में यह कहते है कि नेहरू शब्द का इस्तेमाल क्यो नहीं करते हैं क्या कोई अपने माँ के फैमली के नाम का प्रयोग करता है। भारत देश की परंपराओं में तो पिता के नाम से ही चला जाता है। ऐसे में कहा जा सकता है कि स्वास्थ मंत्री टीएस सिंह देव राहुल गांधी के मुद्दे पर सत्यनारायण शर्मा के साथ खड़े नज़र आ रहे है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers