Heavy Rain in Next 4 Days in this Part of Chhattisgarh IMD Issues Alert

छत्तीसगढ़ के इन हिस्सों में आगामी 3-4 दिनों के भीतर हो सकती है बारिश, मौसम विभाग ने जताई संभावना

छत्तीसगढ़ में इन हिस्सों में आगामी 3-4 दिनों के भीतर हो सकती है बारिश! Heavy Rain in Next 4 Days in this Part of Chhattisgarh IMD Issues Alert

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : February 22, 2022/7:48 pm IST

रायपुर: Heavy Rain in Next 4 Days छत्तीसगढ़ में आगामी 24 फरवरी को सरगुजा संभाग में तथा बिलासपुर संभाग में एक-दो स्थानों पर हल्की बारिश अथवा बूंदाबांदी होने की संभावना है। इसी तरह 25 फरवरी और 26 फरवरी को प्रदेश के बिलासपुर, दुर्ग और रायपुर संभाग के जिलों में एक-दो स्थानों पर हल्की वर्षा अथवा छीटें पड़ने की संभावना है।

Read More: किसानों ने सीएम योगी की सभा स्थल के पास छोड़ दिया गाय-बैल, कुछ ही देर बाद जनता को करने वाले थे संबोधित

Heavy Rain in Next 4 Days मौसम विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से ऊपरी हवा का चक्रवाती घेरा दक्षिण पाकिस्तान और उससे लगे राजस्थान के ऊपर 1.5 किलोमीटर ऊंचाई तक स्थित है। इसके कारण प्रदेश में हवा की दिशा दक्षिण (बंगाल की खाड़ी से नमी युक्त) होने की संभावना है।

Read More: श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, चोट की वजह से बाहर हुआ ये स्टार खिलाड़ी 

प्रदेश में कल 23 फरवरी को सरगुजा और बिलासपुर संभाग के एक-दो स्थानों पर देर रात्रि अथवा 24 फरवरी के प्रातः काल में बहुत हल्की वर्षा अथवा बूंदाबांदी की संभावना है। प्रदेश में अगले 3 दिनों में न्यूनतम तापमान में 04 से 05 डिग्री वृद्धि की संभावना है। प्रदेश में अधिकतम तापमान में कल वृद्धि की संभावना है, उसके पश्चात अधिकतम तापमान में गिरावट संभावित है।

Read More: स्लीवलेस टॉप व ट्राउजर में नजर आईं पीली साड़ी वाली महिला पोलिंग अफसर, देखिए रीना द्विवेदी का नया गेटअप