Lady polling officer Reena Dwivedi's new getup in sleeveless top-trousers.

स्लीवलेस टॉप व ट्राउजर में नजर आईं पीली साड़ी वाली महिला पोलिंग अफसर, देखिए रीना द्विवेदी का नया गेटअप

देखिए रीना द्विवेदी का नया गेटअप! Lady polling officer Reena Dwivedi's new getup, reaches polling booth in a sleeveless top and trousers.

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : February 22, 2022/7:24 pm IST

लखनऊ: Lady polling officer Reena Dwivedi 2017 में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव और 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली रीना द्विवेदी एक बार फिर चर्चाओं में है। दरअसल एक बार फिर रीना द्विवेदी को एक बार फिर स्पॉट किया गया है। रीना द्विवेदी की तस्वीरें उस वक्त सामने आई है, जब वो उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बुधवार को होने वाले मतदान के लिए ईवीएम मशीन लेने पहुंची थी। लेकिन इस बार उनका गेटअप बदला है। बताया जा रहा है कि रीना की ​ड्यूटी इस बार मोहनलालगंज विधानसभा क्षेत्र में लगी है।

Read More: इस जिले के 203 छात्रों को प्रैक्टिकल परीक्षा में किया गया फेल, जानिए क्या है वजह… 

Lady polling officer Reena Dwivedi लखनऊ में लोक निर्माण विभाग के कार्यालय में क्लर्क के पद पर तैनात रीना द्विवेदी विधानसभा चुनाव 2022 में फिर ड्यूटी पर लगी है। इस बार उनको मोहनलालगंज में मतदान के काम में लगाया गया है। पीली साड़ी वाली रीना द्विवेदी ने अब अपना गेट अप बदल लिया है। मंगलवार को वह ड्यूटी में रवाना होने से पहले ब्लैक स्लीवलेस टॉप तथा ऑफ व्हाइट ट्राउजर में पोलिंग पार्टी के साथ अपनी ड्यूटी पर रवाना हो गईं। रीना द्विवेदी को नए गेट अप में देखने के बाद वहां पर काफी भीड़ एकत्र हो गई। लोगों के साथ पुलिसकर्मी भी उनके साथ सेल्फी ले रहे थे।

Read More: पहली बार सामने आया Mahindra Scorpio 2022 का इंटीरियर, देखिए अंदर से कैसे लगेगी आपकी पसंदीदा SUV

रीना द्विवेदी ने कहा कि हमारा मकसद इस बार भी अधिक से अधिक मतदान कराने का रहेगा। गेट अब बदलने के बारे में उन्होंने कहा कि मैं तो फैशन को फालो करती हूं। मुझे तो हर समय अपडेट रहना भी पसंद है। इसी कारण मेरा गेटअप भी बदला है। वेस्टर्न ड्रेस और सन ग्लॉस में ईवीएम हाथ में लेकर कार्यस्थल जाने के दौरान रीना द्विवेदी ने कहा कि मैं पिछली बार पीली साड़ी पहने हुए थी। इस बार थोड़ा चेंज किया है। समय के अनुसार ड्रेस में यह बदलाव होते रहना चाहिए।

Read More: शिक्षक बना हैवान.. 15 साल की छात्रा को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार 

उन्होंने कहा कि हमारी पूरी कोशिश रहेगी मतदाताओं को जागरूक करने के लिए मुझे जो भी काम सौंपा जाएगा, उसे बखूबी निभा सकूं। चुनाव ड्यूटी के दौरान ‘पीली साड़ी’ वाली महिला अफसर के नाम से मशहूर हुई लखनऊ की रीना द्विवेदी को इस बार मोहनलाल गंज के बूथ में तैनात किया गया है। 2019 के लोकसभा चुनाव में वह नगराम में ड्यूटी में थीं, जबकि 2017 में सरोजनीनगर विधानसभा क्षेत्र में उनको तैनात किया गया था।

Read More: ‘पीएम मोदी से करना चाहता हूं डिबेट’ पाकिस्तान के वजीरे आजम इमरान खान ने जताई मंशा, जानिए क्या है वजह

जानें, पीली साड़ी वाली महिला पोलिंग अफसर कौन thumbnail

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव हों या फिर विधानसभा चुनाव, हमारा प्रयास रहता है कि जहां पर ड्यूटी लगती वहां पर वोटिंग परसेंटेज ज्यादा हो। रीना जितनी फैशन प्रेमी हैं उतना ही सामाजिक सरोकारों का भी ख्याल रखती हैं। रीना द्विवेदी लखनऊ के पीडब्ल्यूडी विभाग में कनिष्ठ सहायक के पद पर तैनात हैं। एक बेटे की मां रीना द्विवेदी फिटनेस को लेकर वह हमेशा सजग रहती हैं। देवरिया की निवासी रीना को बचपन से फिट रहने का शौक है। इसके साथ ही उनको फोटो सेशन करवाना भी पसंद है। वह पहनावे को लेकर भी वे काफी चूजी हैं। ड्रेस का सलेक्शन सोच-समझकर करती हैं, जिससे खूबसूरत नजर आएं। रीना के पति का साल 2013 में बीमारी के कारण निधन हो गया था। उनका 2004 में पीडब्ल्यूडी विभाग में काम करने वाले सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से विवाह हुआ था।

Read More: ‘संजय राउत बनेंगे महाराष्ट्र के सीएम, उद्धव ठाकरे को पद से हटाना चाहते हैं शरद पवार’ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने किया दावा

 
Flowers