पेंड्रा में अचानक बदला मौसम का मिजाज, तेज हवाओं के साथ हो रही मूसलाधार बारिश, पेंड्रा-कोरबा मार्ग पर लगा जाम

पेंड्रा में अचानक बदला मौसम का मिजाज, तेज हवाओं के साथ हो रही मूसलाधार बारिश! Heavy Rain in Pendra and Amarkantak Area

Edited By: , May 14, 2022 / 05:16 PM IST

पेंड्रा: Heavy Rain in Pendra  चक्रवाती तूफान असानी का असर देश के कई राज्यों में देखने को मिला। तूफान असानी के चलते कई राज्यों में तेज हवाओं के साथ भारी बारिश हुई, जिसके बाद से तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। वहीं, शनिवार दोपहर छत्तीसगढ़ के कई इलाके में अचानक मौसम में बदलाव देखने को मिला। यहां पेंड्रा सहित आस-पास के क्षेत्रों में भारी बारिश हुई।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More: हिमेश रेशमिया का ये रिकॉर्ड तोड़ पाना नामुमकिन, सोनू निगम से लेकर यो यो हनी और अरिजीत सिंह हुए फेल 

कई इलाकों में हो रही मूसलाधार बारिश

Heavy Rain in Pendra  मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के पेंड्रा और मध्यप्रदेश के अरकंटक इलाके में शनिवार दोपहर से तेज हवाओं के साथ मूसलाधार बारिश हो रही है। तेज हवाओं के चलते कई स्थानों में पेड़ रास्ते में गिर गए हैं, जिसके चलते यातायात प्रभावित हो रही है। बताया जा रहा है कि पेंड्रा से कोरबा मनेंद्रगढ़ जाने वाले रास्ते में पेड़ गिरने के चलते लंबा जाम लगा हुआ है।

Read More: शख्स का ट्रेन में अखबार बेचने का खतरनाक अंदाज़, खरीदने के लिए कर देगा मजबूर, देखें Video 

कल देर राज गिर गया था कानन पेंडारी का बिजली टॉवर

बता दें कि शुक्रवार को प्रदेश के कई इलाकों में जोरदार आंधी तूफाई आई थी, जिससे कई जगहों में भारी नुकसान हुआ। बिलासपुर के कानन पेंडारी में तो 90 फीट ऊंचा बिजली का टावर जमीन पर धड़ाम से गिर गया, जिससे आसपास के 70 गांव में अंधेरा छा गया। टावर 132 KV का है जिसके कारण ढेर सारी परेशानियों का सामना कर पड़ रहा है। कई किलोमीटर तक मात्र काला घना अंधेरा दिख रहा है।

Read More: ज्ञानवापी मस्जिद मामला: सर्वे में शामिल एक्सपर्ट ने कहा- कल्पना से बहुत ज्यादा है वहां… कल भी होगा सर्वे