I will Have Sex with 10 people in front of you, what will you do? wife says

‘तुम्हारे सामने ही 10 लोगों से संबंध बनाउंगी, क्या कर लोगे?’ संदिग्ध हालत में पकड़ाने के बाद पत्नी बोली, फिर…

'तुम्हारे सामने ही 10 लोगों से संबंध बनाउंगी, क्या कर लोगे?'! I will Have Sex with 10 people in front of you, what will you do? wife says

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : July 12, 2022/10:08 am IST

बेमेतरा: Have Sex with 10 people  जिले के खण्डसरा चौकी इलाके से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी पति ने बताया कि वह काम की तलाश में अपनी पत्नी को लेकर लखनऊ गया था, जहां उसने किसी अन्य शख्स के साथ अपनी पत्नी को संदिग्ध अवस्था में पकड़ लिया था। वहीं, जब पति ने इस बात का विरोध करते हुए अपनी पत्नी को समझाने की कोशिश की तो वह कहने लगी कि मैं तुम्हारे सामने ही 10 लोगों को बुलाकर संबंध बनाउंगी, क्या कर लोगे? इसी बात से बौखलाए पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read More: ‘कांग्रेस जब भी मंथन करती है तो भाजपा को ही होता है फायदा’ मंत्री अमरजीत भगत के बयान पर पूर्व सीएम का तंज

Have Sex with 10 people  मामले में आरोपी पति ने बताया कि दो माह पहले खाने कमाने के लिए अपनी पत्नी के साथ लखनऊ गया था। लखनऊ में उसने अपनी पत्नी को किसी पुरूष के साथ गलत कार्य करते हुए देख लिया, जिसके चलते दोनों में आपस में विवाद हो गया। वहीं, इसके बाद परिजनों के समझाने के बाद दोनों साथ में रहने लगे।

Read More: Navodaya Teacher Vacancy 2022: नवोदय विद्यालय में हो रही शिक्षकों की बंपर भर्ती, यहां से करें अप्लाई

वहीं, लखनऊ से लौटने के बाद दोनों के बीच अक्सर पत्नी के अवैध संबंध को लेकर विवाद होता था। विवाद इतना बढ़ा कि एक दिन कि मृतक पत्नी ने भी कह दिया कि तुम्हारे सामने ही 10 लोगों को बुलाकर संबंध बनाउंगी, क्या कर लोगे? पत्नी की ये बात आरोप पति बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसने गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया और इसके बाद उसकी लाश को घसीटते हुए दूसरे कमरे में ले जाकर पंखे से लटका दिया।

Read More: इंटिमेट होते समय बॉयफ्रेंड चोरी से करता था ये काम, लड़की को पता चला तो…

इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति थाने पहुंचा और पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि अपनी पत्नी गला दबाकर हत्या कर दिया और शव को फांसी में लटका कर आया हूं। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया और आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: पेड़ों की अवैध कटाई पर नहीं होगी जेल! मंत्रालय ने भेजा ऐसी सजा देने का प्रस्ताव…देखें