identity of the woman who jumped in Chitrakote Falls

चित्रकोट जलप्रपात में छलांग लगाने वाली महिला की हुई पहचान, पुलिस ने कही ये बड़ी बात

Chitrakote Falls : चित्रकोट जलप्रपात में छ्लांग लगाकर आत्महत्या करने वाली महिला की पहचान हो चुकी है। वह बड़ांजी थाने क्षेत्र की रहने वाली थी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : May 22, 2022/11:55 am IST

Chitrakote Falls : चित्रकोट। चित्रकोट जलप्रपात में छ्लांग लगाकर आत्महत्या करने वाली महिला की पहचान हो चुकी है। मृतक महिला बड़ांजी थाने क्षेत्र के टाहकापाल की रहने वाली थी। लोहंडीगुडा SDOP पंकज ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें: TMC ने बांग्लादेशी महिला अलो रानी सरकार को भारतीय बताकर उतारा था चुनावी मैदान में, अब हाई कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

शुक्रवार दोपहर के वक्त युवती झरने के मुहाने पर पहुंची और नीचे छलांग लगा दी। युवती पानी की लहर में कहीं गुम हो गई। करीब दोपहर 2 बजे महिला ने वाटरफॉल से छलांग लगाई थी।

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रस्तावित दौरे को लेकर बढ़ी विधायको की सक्रियता, परफार्मेंस ठीक करने में लगे जनप्रतिनिधि…

Chitrakote Falls : महिला करीब 300 मीटर चौड़े झरने के उस हिस्से में गई थी, जहां पानी बह रहा था। महिला ने कुछ देर वहां इंतजार किया और फिर छलांग लगा दी थी। पुलिस दल ने गोताखोरों की मदद से महिला के शव को ढूंढ निकाला। इसके बाद पुलिस ने उसकी शिनाख्त की। वहीं इस घटना को वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

 

 
Flowers