Important meeting of Bhupesh cabinet today

भूपेश कैबिनेट की अहम बैठक आज, आरक्षण विधेयक पर राजभवन के रुख को लेकर होगी चर्चा

meeting of Bhupesh cabinet : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में आज कैबिनेट की बैठक आयोजित की जाएगी। इस बैठक का आयोजन सुबह 11 बजे

Edited By :   Modified Date:  December 30, 2022 / 06:40 AM IST, Published Date : December 30, 2022/6:40 am IST

रायपुर : meeting of Bhupesh cabinet : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में आज कैबिनेट की बैठक आयोजित की जाएगी। इस बैठक का आयोजन सुबह 11 बजे से मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में किया गया है। कैबिनेट की इस बैठक में 2 जनवरी से शुरू हो रहे शीतकालीन सत्र की तैयारियों को लेकर और आरक्षण विधेयक पर राजभवन के रुख को लेकर चर्चा होगी। साथ ही बैठक में कई विभागों के अहम प्रस्तावों पर भी चर्चा होगी।

यह भी पढ़ें : सदी के महान फुटबॉलर पेले का निधन, लोग बोले – सही मायने में फुटबॉल के जादूगर थे पेले… 

बेमेतरा दौरे पर जाएंगे सीएम बघेल

meeting of Bhupesh cabinet : सीएम बघेल 30 दिसम्बर को बेमेतरा जिले के दौरे पर भी रहेंगे और वहां विकासखण्ड मुख्यालय नवागढ़ में आयोजित गुरू घासीदास लोक महोत्सव एवं जयंती समारोह में शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें : नहीं रही PM नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन, 100 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

गुरू घासीदास लोक महोत्सव एवं जयंती समारोह में शामिल होंगे सीएम

meeting of Bhupesh cabinet : सीएम बघेल कैबिनेट की बैठक के बाद निर्धारित दौरा कार्यक्रम के तहत 30 दिसम्बर को दोपहर 2.30 बजे पुलिस ग्राउण्ड हेलीपेड रायपुर से हेलीकॉप्टर द्वारा प्रस्थान कर 2.55 बजे शासकीय श्री कोदूराम दलित महाविद्यालय मैदान नवागढ़ पहुंचेंगे। वहां शासकीय हायर सेकेण्डरी स्कूल मैदान नवागढ़ में दोपहर 3 बजे से 4.15 बजे तक आयोजित गुरू घासीदास लोक महोत्सव एवं जयंती समारोह-2022 में शामिल होंगे। वे इसके बाद 4.20 बजे नवागढ़ से हेलीकॉप्टर द्वारा प्रस्थान कर 4.45 बजे पुलिस ग्राउण्ड हेलीपेड रायपुर लौट आएंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers