Increase in honorarium of CG guest teachers

अतिथि शिक्षकों की बल्ले बल्ले…! मानदेय में हुई वृद्धि, सीएम ने की घोषणा

Increase in honorarium of CG guest teachers : अतिथि शिक्षकों को प्रतिमाह 2 हज़ार रु अतिरिक्त मानदेय देने की घोषणा हुई है।

Edited By :   Modified Date:  July 19, 2023 / 06:19 PM IST, Published Date : July 19, 2023/6:19 pm IST

Increase in honorarium of CG guest teachers : रायपुर। विधानसभा के मानसूत्र का आज दूसरा दिन है। सदन में अनुपूरक बजट पर चर्चा चल रही है। छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां अनुपूरक बजट पर सीएम भूपेश बघेल ने घोषणा की है कि कर्मचारियों को अब 4 फीसदी अतिरिक्त महंगाई भत्ता दिया जाएगा। इतना ही नहीं सीएम ने संविदा कर्मचारियों के एकमुश्त वेतन में भी 27 प्रतिशत की वृद्धि, पटवारियों को 500 रूपए मासिक संसाधन भत्ता, ग्रामीण न्याय आवास योजना की घोषणा की है। अब ग्रामीण परिवारों को भी आवास मिलेगा। तो वहीं अतिथि शिक्षकों को प्रतिमाह 2 हज़ार रु अतिरिक्त मानदेय देने की घोषणा हुई है।

read more : Harda Weather News : जिले में 20 घंटे से लगातार हो रही बारिश, नदी-नाले उफान पर, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

Increase in honorarium of CG guest teachers : छत्तीसगढ़ विधानसभा का आखिरी सत्र 18 से 21 जुलाई तक चलने वाला है। विपक्ष सत्तापक्ष से सवाल कर उन्हें घेरने का प्रयास कर रहे है । इस सत्र में राज्य सरकार 3 हजार करोड़ का अनुपूरक बजट लाएगी। साथ ही बता दें कि इस साल विस चुनाव भी होने वाले है जिससे पहले प्रदेश सरकार कर्मचारियों के साथ आम जनता के लिए भी कई सौंगातें लेकर आ रही है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें