Kanker Naxalite Encounter Update: रायपुर में होगा घायल जवानों का इलाज, एयर लिफ्ट से राजधानी के लिए किया गया रवाना | Kanker Naxalite Encounter Update

Kanker Naxalite Encounter Update: रायपुर में होगा घायल जवानों का इलाज, एयर लिफ्ट से राजधानी के लिए किया गया रवाना

Kanker Naxalite Encounter Update: रायपुर में होगा घायल जवानों का इलाज, एयर लिफ्ट से राजधानी के लिए किया गया रवाना

Edited By :   Modified Date:  April 16, 2024 / 07:05 PM IST, Published Date : April 16, 2024/7:03 pm IST

कांकेर: Kanker Naxalite Encounter Update लोकसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ के वनांचल क्षेत्र में जवानों को बड़ी सफलता मिली है। जवानों ने मंगलवार को हुई। मुठभेड़ में 29 नक्सलियों की मारे जानें की खबर है। इस मुठभेड़ में दो जवान भी घायल हो गए है। जिसे इलाज के ​लिए रायपुर लाया जा रहा है। यहां जवानों द्वारा सर्चिंग जारी है। इस खबर की पुष्टि एसपी कल्याण एलीसेला ने की है। बस्तर आईजी ने 18 नक्सलियों के मारे जाने की पुष्टि की है। मारे गए नक्सलियों में टॉप नक्सल कमांडर शंकर राव भी मारा गया। उसके सिर पर 25 लाख रुपये का इनाम था।

Read More: Abhanpur Gang rape: राजधानी रायपुर क्षेत्र में युवती से गैंगरेप, 3 युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

Kanker Naxalite Encounter Update मिली जानकारी के अनुसार, छोटे बैठिया थाना के कलपर के जंगल में मुठभेड़ हुई है। आपको बता दें कि 18 नक्सलियों के शव भी बरामद कर लिए गए हैं। टॉप नक्सली कमांडर शंकर राव भी इस मुठभेड़ में ढेर हो गया है, इस पर 25 लाख रुपए का इनाम था।

लोकसभा चुनाव नजदीक आते-आते प्रदेश में नक्सलियों की चहल कदमी तेजी से बढ़ने लगी है। बता दें कि प्रदेश में तीन चरणों में मतदान होना है। पहले चरण के मतदान को केवल दो दिन रह गए हैं। इसी बीच स्तर के कांकेर में जवानों की नक्सलियों से बड़ी मुठभेड़ की खबर सामने आई है, कहा जा रहा है कि इस मुठभेड़ में करीब 18 नक्सली मारे गए हैं।