सोते समय मासूम को सांप ने काटा, बचाने आयी मां तो उसको भी डसा, दोनों की मौत |

सोते समय मासूम को सांप ने काटा, बचाने आयी मां तो उसको भी डसा, दोनों की मौत

Mother and son die due to snakebite: मिली जानकारी के अनुसार पामगढ़ क्षेत्र के बोरसी गांव में सांस के काटने से मां पूजा कुर्रे और 6 साल के बेटे आर्यन की मौत हो गई है।

Edited By :   |  

Reported By: Rajkumar Sahu

Modified Date:  May 21, 2024 / 06:22 PM IST, Published Date : May 21, 2024/6:22 pm IST

Mother and son die due to snakebite: जांजगीर। जांजगीर-चाम्पा के पामगढ़ क्षेत्र के पामगढ़ क्षेत्र के बोरसी गांव में सांप के डसने से मां और 6 साल के मासूम बेटे की मौत हो गई है। इस खबर के बाद से पूरे गांव में मातम पसर गया है।

मिली जानकारी के अनुसार पामगढ़ क्षेत्र के बोरसी गांव में सांस के काटने से मां पूजा कुर्रे और 6 साल के बेटे आर्यन की मौत हो गई है। इन दोनों मां और बेटे को घर में सोते वक्त सांप ने डस लिया था, जिसके बाद मां-बेटे को पामगढ़ अस्पताल लाया गया था। इसके बाद बिलासपुर रेफर किया गया था, जहां इलाज के दौरान सिम्स बिलासपुर में मौत हो गई है।

Mother and son die due to snakebite

read more: Desi girl sexy video: देसी गर्ल ने जीजा से मांगा आईफोन, जमकर वायरल हो रहा हॉट सेक्सी वीडियो

दरअसल, बोरसी गांव में 6 साल का आर्यन को सोते वक्त सांप ने डस लिया। इसके बाद उसकी मां पूजा कुर्रे ने अपने बेटे को सांप से बचाने की कोशिश की। इस दौरान सांप ने मां पूजा कुर्रे को भी डस लिया, फिर दोनों को गम्भीर हालत में पामगढ़ अस्पताल से सिम्स बिलासपुर रेफर किया गया था।जहां इलाज के दौरान दोनों मां-बेटे की मौत हो गई है।

read more: बिलासपुर में लिव इन रिलेशन में रह रही प्रेमिका की प्रेमी ने की हत्या, इस बात को लेकर हुआ विवाद