naukari ke naam par thagi

जांजगीर: नौकरी लगाने के नाम पर 2.80 लाख की ठगी, चाम्पा नगर पालिका की महिला लिपिक हिरासत में

महिला लिपिक पर एक शख्स से नौकरी लगाने का झांसा देकर उससे 2 लाख 80 हजार रुपये वसूलने का आरोप हैं। बताया जा रहा हैं की यह नियुक्ति अनुकम्पा के तौर पर होनी थी जिसके एवज में रकम लिए गये थे।

Edited By :   Modified Date:  March 21, 2023 / 12:23 PM IST, Published Date : March 21, 2023/12:19 pm IST

naukari ke naam par thagi: जाज्वल्यधानी जांजगीर-चाम्पा में ठगी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक तरफ पुलिस अज्ञात सायबर ठगों से परेशान हैं तो दूसरी तरफ नौकरी लगाने जैसे और दूसरी सुविधाओं का झांसा देकर भोले-भाले ग्रामीणों को शिकार बनाया जा रहा है।

महंगा हो रहा दूध, प्रति लीटर इतना बढ़ेगा दाम, बीते एक साल में 8 रुपये/लीटर तक उछल चुकी हैं कीमत

ताजा मामला जाँजगीर के चाम्पा थाना क्षेत्र का है। यहाँ पुलिस ने चाम्पा नगरपालिका परिषद में पदस्थ एक लिपिक को गिरफ्तार किया हैं। महिला लिपिक पर एक शख्स से नौकरी लगाने का झांसा देकर उससे 2 लाख 80 हजार रुपये वसूलने का आरोप हैं। बताया जा रहा हैं की यह नियुक्ति अनुकम्पा के तौर पर होनी थी जिसके एवज में रकम लिए गये थे।

छत्तीसगढ़ के इन जिलों में 24 घंटे का अलर्ट, मौसम विभाग ने दी चेतावनी, बारिश के साथ बिजली गिरने की भी आशंका

naukari ke naam par thagi: जानकारी के मुताबिक़ आरोपी महिला ने यह रकम तीन साल पहले 2020 में वसूली थी लेकिन इसके बाद भी नौकरी नहीं लग सकी। पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस से की थी। पुलिस ने पीड़ित के तहरीर के आधार पर ठगी के आरोपी लिपिक को गिरफ्तार कर लिया हैं। उसके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जा रही हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक