Big statement of former Home Minister of Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ के पूर्व गृहमंत्री का बड़ा बयान, प्रदेश में नहीं बनी भाजपा की सरकार तो ले लूंगा संन्यास

Big statement of former Home Minister of Chhattisgarh पत्थलगांव पहुंच कर ननकी राम कंवर ने विश्राम गृह में पत्रकारों से चर्चा के दौरान कांग्रेस की सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आदिवासी सहित हर वर्ग के लोग सरकार के कामकाज से काफी परेशान हैं।

Edited By :   Modified Date:  June 11, 2023 / 04:32 PM IST, Published Date : June 11, 2023/4:21 pm IST

Big statement of former Home Minister of Chhattisgarh रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व गृहमंत्री एवं विधायक ननकी राम कंवर ने आज पत्थलगांव में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इस बार छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार नहीं बनने पर वे राजनीति से सन्यास ले लेंगे।

जिले में 3 दिवसीय दौरे पर पत्थलगांव पहुंच कर ननकी राम कंवर ने विश्राम गृह में पत्रकारों से चर्चा के दौरान कांग्रेस की सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आदिवासी सहित हर वर्ग के लोग सरकार के कामकाज से काफी परेशान हैं। ऐसे हालात में लोग आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा से उम्मीद जता रहे हैं। इस बार यदि छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार नहीं बन पाई तो वे राजनीति से सन्यास ले लेंगे। ननकी राम कंवर ने कहा कि छत्तीसगढ़ में उनकी शिकायत पर ही कोल माफिया के विरुद्ध ही केंद्र सरकार द्वारा कड़ा रुख अख्तियार किया गया है।

read more: सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी! डीए में 4 फीसदी इजाफे का हो सकता है ऐलान, इतनी बढ़ जाएगी सैलरी

read more:  CG News: नेत्रहीन होने के बावजूद युवक करता है ऐसे अनोखे काम, देखकर आप भी दबा लेंगे दांतों तले उंगलियां