Drunk employee did shameful act in office

शराब के नशे में इस कर्मचारी ने दफ्तर में की ऐसी शर्मनाक हरकत, वीडियो वायरल होने पर मचा बवाल…

Drunk employee did shameful act in office शराब के नशे में जल संसाधन विभाग जशपुर के कर्मचारी ने दफ्तर के भीतर खूब तमाशा किया।

Edited By :   Modified Date:  June 7, 2023 / 11:22 AM IST, Published Date : June 7, 2023/11:20 am IST

Drunk employee did shameful act in office : जशपुर। शराब के नशे में जल संसाधन विभाग जशपुर के कर्मचारी ने दफ्तर के भीतर खूब तमाशा किया। अफसरों के नोटिस के बाद भी अफसरों को दिखाया ठेंगा और फिर उसी हाल में ऑफिस आ गया। जिले के जल संसाधन विभाग के एक कर्मचारी ने नशे में धुत होकर खूब उत्पात मचाया। कर्मचारी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद विभाग में हड़कंप मच गया।

Read more: देवी देवताओं का एक एडिटेड वीडियो वायरल, महाकाल लोक की तबाही पर शिव-नारद का एडिटेड संवाद, देखें वीडियो 

नशे में धुत्त कर्मचारी का वीडियो वायरल

जानकारी के अनुसार जल संसाधन विभाग में कर्मचारी कृष्णा राम डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद पर पदस्थ है। जहां 2 दिन पहले कृष्णा राम द्वारा शराब का बहुत ही ज्यादा सेवन कर ऑफिस आने के बाद अधिकारियों के साथ बदसलूकी करते हुए बहुत ही ज्यादा उत्पात मचाया गया, जिसके बाद विभागीय कर्मचारियों द्वारा ही कृष्णा राम का वीडियो बनाया गया एवं अधिकारियों द्वारा कृष्णा राम को नोटिस जारी करते हुए।

Read more: नदी में डूबने से तीन बच्चों की मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा 

शराब के नशे में कर्मचारी ने अधिकारियों से की बदसलूकी

Drunk employee did shameful act in office : तीन दिवस में जवाब प्रस्तुत करने को कहा जिसके बाद कृष्णा राम ने फिर से अत्याधिक शराब का सेवन कर ऑफिस में आकर अधिकारियों से फिर से बदसलूकी की। जिसके बाद अधिकारियों ने कृष्णा राम के खिलाफ अनुशासनहीनता का प्रतिवेदन बनाकर जिला कलेक्टर को सौंपा है। एवं निश्चित तौर पर कार्रवाई की बात कह रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें